शाहजहांपुर में नगर पंचायत अध्यक्ष और पूर्व विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

शाहजहांपुर। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिला क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक सलोना कुशवाहा और निगोही नगर पंचायत अध्यक्ष मनोज वर्मा के बीच कुर्सी पर बैठने को लेकर सोमवार को हुई झड़प के बाद विधायक प्रतिनिधि ने नगर पंचायत अध्यक्ष और उनके पिता पूर्व विधायक रोशन लाल वर्मा के खिलाफ निगोही थाने में मानहानि और सूचना प्रौद्योगिकी के तहत मुकदमा दर्ज कराया है।
तिलहर विधानसभा विधायक सलोना कुशवाहा के प्रतिनिधि आशुतोष कुमार सिंह ने थाने में लिखित तहरीर में कहा है कि 12 जून को विधायक का जनता की समस्याओं की सुनवायी के लिये कार्यक्रम नगर पंचायत निगोही में तय था। विधायक नगर पंचायत कार्यालय पहुंची तो वहां पर पूर्व से मौजूद नगर पंचायत अध्यक्ष मनोज वर्मा विधायक को देखकर भड़क गये और वोले कि ये कार्यालय उनका है और वह इसके स्वामी हूं। आप यहां से जायें। विधायिका ने कहा कि यह कार्यालय जनता की समस्याओं के निस्तारण एवं नगर पंचायत की व्यवस्था के लिये है, इतने में मनोज वर्मा ने अपने पिता पूर्व विधायक रोशनलाल वर्मा का रौब दिखाते हुए कहा कि उनके पिता पूर्व विधायक रहे हैं और काफी अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए महिला विधायक से काफी बदतमीजी की और कार्यालय से बाहर निकलने को कहा।
आरोप है कि विधायका की बगैर मर्जी के गोपनीय रूप से वीडियो बनाकर और एडिट करके सोशल मीडिया पर वायरल किया गया है जो विधायका की छवि को धूमिल करने का प्रयास है। तहरीर के आधार पर पूर्व विधायक रोशनलाल वर्मा और उनके बेटे मनोज वर्मा के खिलाफ धारा 500 और धारा 72 के अंर्तगत थाना निगोही में मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *