वाराणसी में पारिवारिक विवाद, जीजा ने साले को गोली मारी, खुद को भी गोली से उड़ाया

वाराणसी। वाराणसी लोहता थाना क्षेत्र के बखरिया गांव में मंगलवार को पारिवारिक विवाद में ससुर से कहासुनी और तीखी बहस के बाद दामाद ने साले की गोली मार कर हत्या कर दी। घटना स्थल से लगभग एक किलोमीटर दूर जाकर खुद को भी गोली से उड़ा दिया। सनसनीखेज घटना की जानकारी पाते ही मौके पर पुलिस अफसर भी पहुंच गए।

मीरजापुर जिले के प्रेमापुर गांव निवासी दिनेश सिंह उर्फ पिंटू (39) की ससुराल लोहता बखरिया गांव में है। आज सुबह दिनेश सिंह अपने ससुराल आया हुआ था। ससुराल में दिनेश सिंह की किसी बात पर अपने ससुर राजेश सिंह से कहासुनी हो गई। तेज आवाज सुन कर दिनेश सिंह का साला गोपालजी सिंह (36) वहां पहुंचा तो पिता से कहासुनी देख बहनोई दिनेश को फटकारा। इससे नाराज दिनेश ने अपनी रिपीटर बंदूक से गोपालजी सिंह पर ताबड़तोड़ चार राउंड फायरिंग कर दी। गोली लगते ही गोपाल जमीन पर गिर पड़े। परिवार वालों को जुटता देख दिनेश सिंह मोटर साइकिल से भाग निकला।

गांव से लगभग एक किमी दूर बनकट गांव के समीप रेलवे लाइन के किनारे पहुंच कर दिनेश ने अपनी मोटर साइकिल खड़ी की और रिपीटर गन से अपने सिर में गोली मार ली। उधर, गोली लगने से गंभीर रूप से घायल गोपालजी सिंह को परिजन बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले गए, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। लोहता थाना प्रभारी ने बताया कि फायरिंग में घायल युवक को उपचार के लिए बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *