जहांगीराबाद में पीड़ित पक्ष की सुनवाई न होने पर लगाए पलायन के पोस्टर, लोगों ने घर के बाहर लिखा मकान बिकाऊ है

जहांगीराबाद। जहांगीराबाद में दुष्कर्म के आरोपी पर पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर पीड़ित पक्ष के लोग अब पलायन करने को मजबूर हो गए हैं। पीड़ित पक्ष की तरफ से पीड़ित समाज के लोगों ने अपने मकानों के बाहर “यह मकान बिकाऊ है” के पोस्टर चस्पा कर दिए हैं। पूरा मामला अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। वहीं जहांगीराबाद पुलिस भी सवालों के घेरे में ख़डी हो गई है। सूत्रों की माने तो जहांगीराबाद पुलिस ने पहले पीड़ित पक्ष की तहरीर पर मात्र छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज की थी। जिससे पीड़ित पक्ष कोर्ट जा पहुंचा जिसके बाद पीड़िता के 164 के बयान कोर्ट में दर्ज हुए। कोर्ट में बयान दर्ज होने के बाद पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर छेड़छाड़ की एफआईआर को दुष्कर्म की धाराओं में तब्दील किया।

जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में पीड़ित पक्ष के समाज के लोगों ने करीब दर्जनभर घरों के आगे यह पोस्टर चस्पा किये हैं। पीड़ित पक्ष का कहना है कि आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति का है, जिसके कारण वह भयभीत हैं और पलायन करने को मजबूर हैं।

पीड़ित पक्ष की तरफ से आरोपी सार्थक शर्मा पुत्र संजय बिल्ली के खिलाफ पांच मई को मुकदमा दर्ज कराया था। बताया गया है कि आरोपी सार्थक के पिता संजय बिल्ली पर भी जहांगीराबाद कोतवाली में रंगदारी समेत कई अन्य मामले दर्ज हैं। इसी दबंगई के कारण पीड़ित पक्ष पलायन को मजबूर है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक प्रेमचंद शर्मा का कहना है कि उन्होंने कल ही कोतवाली का चार्ज लिया है। आरोपी फरार है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *