ग्रेटर नोएडा में पुरानी रंजिश में तवा से वार कर बुजुर्ग की हत्या, आरोपित की तलाश में जुटी पुलिस

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा के बिलासपुर कस्बे में एक बुजुर्ग की निर्मम हत्या कर दी गई। आरोपित ने बुजुर्ग को सिर पर तवे से वार कर घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देकर आरोपित मौके से फरार हो गया। बताया जाता है कि पुरानी रंजिश के कारण बुजुर्ग की हत्या की गई है।

घायल को उपचार के लिए बिलासपुर कस्बे के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बिलासपुर कस्बे का बुजुर्ग अली मोहम्मद अपनी पत्नी सद्दीकन के साथ पुलिस चौकी से मात्र 300 मीटर की दूरी पर मुख्य सड़क के किनारे रहता था। अली मोहम्मद के दोनों बेटे कस्बे में ही अन्य स्थान पर बने मकान में रहते हैं।

बुजुर्ग अली मोहम्मद अपने घर पर अकेला था, जबकि, उनकी पत्नी बाजार में सामान खरीदने गई थी। पुलिस का कहना है कि इसी दौरान कस्बे का वसीम उनके घर में घुस गया। आरोपित ने घर में रखे रोटी बनाने वाले तवे से बुजुर्ग के सिर पर वार कर घायल कर दिया। घायल होकर बुजुर्ग जमीन पर गिर गया।

लोगों ने बताया कि आरोपित वसीम व बुजुर्ग की कुछ दिनाें से कहासुनी चल रही थी। बुजुर्ग ने मामले की शिकायत पुलिस से भी की थी, लेकिन, पुलिस ने अनदेखा कर दिया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को बिलासपुर कस्बे के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कोतवाली प्रभारी संजय कुमार सिंह का कहना है कि मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बुजुर्ग के स्वजन की शिकायत पर आरोपित वसीम के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वारदात को अंजाम देकर आरोपित मौके से फरार हो गया, जिसकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *