बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक की कार का एक्सीडेंट

मुंबई। टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और बिग बॉस विनर रुबीना दिलैक फिलहाल किसी सीरियल में नजर नहीं आ रही हैं, लेकिन वह हमेशा अपने ब्लॉग और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने प्रशंसकों से जुड़ी रहती हैं। इसी बीच एक खबर आई है कि एक्ट्रेस रुबीना की कार का एक्सीडेंट हो गया था।

रुबीना के पति और अभिनेता अभिनव शुक्ला ने सबके साथ शेयर किया है कि कैसे एक मूर्ख की नासमझी के चलते उनकी पत्नी की कार का एक्सीडेंट हो गया। अभिनव ने एक ट्वीट शेयर किया है। इस ट्वीट में उनका गुस्सा साफ देखा जा सकता है। हालांकि, अभिनव को गुस्सा आना स्वाभाविक है। अभिनव ने अपने ट्वीट के जरिए उन सभी लोगों को फटकार लगाई है, जो गाड़ी चलाते समय फोन का इस्तेमाल करते हैं या बात करते हैं।

अभिनव शुक्ला के ट्वीट में उन्होंने कहा है कि आज जो उनके साथ हुआ वो कभी भी किसी के साथ भी हो सकता है। अभिनेता उन बेवकूफों से बचने की सलाह देते हैं, जो फोन पर बात करते हैं, सिग्नल तोड़ते हैं। आगे उन्होंने रुबीना के हेल्थ अपडेट की जानकारी देते हुए लिखा कि वह जल्द ही पूरी जानकारी मुहैया कराएंगे। रुबीना अभी ठीक हैं। इस हादसे के बाद अभिनव ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए दो कारों की फोटो भी शेयर की और पुलिस से इस मामले में कड़ी कार्रवाई करने की गुजारिश की।

हालांकि इस घटना के बाद रुबीना की तरफ से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया। इस बीच रुबीना के फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। काम की बात करें तो रुबीना इससे पहले भी बैक टू बैक रियलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं। अब उनके फैंस उनके जल्द पर्दे पर वापसी का इंतजार कर रहे हैं। रुबीना के फैंस उन्हें लगातार स्क्रीन पर देखना पसंद करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *