मेरठ में बालिका से जूडो कराटे शिक्षक ने किया दुष्कर्म, होश आने पर बताई घटना

मेरठ। मेरठ में शर्मसार करने वाली घटना हुई है। जहां बालिका से जूडो कराटे शिक्षक ने किया दुष्कर्म, सात दिन बाद होश आने पर बताई आपबीती।
कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के फाजलपुर में जूडो कराटे सीखने गई 10 साल की बच्ची के साथ शिक्षक ने ही दुष्कर्म किया। बच्ची को खून से लथपथ हालत में गढ़ रोड स्थित एक अस्पताल में भर्ती कराया है।
एक सप्ताह तक उपचार मिलने के बाद बच्ची ने परिवार के लोगों को आपबीती सुनाई। उसके बाद परिवार के लोगों ने बच्ची को लेकर कंकरखेड़ा थाने में जमकर हंगामा किया। थाने का घेराव कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। मौके पर पहुंचे सीओ ने तत्कालीन मुकदमा दर्ज कराया। उसके बाद आरोपी शिक्षक को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम भेजी गई।
दो जून को हुआ बच्ची से दुष्कर्म
इंसानियत को शर्मसार करने वाली यह घटना दो जून की है। 10 साल की बच्ची फाजलपुर स्थित एक स्कूल के अंदर जूडो कराटे का कोर्स कर रही थी। दो जून को सुबह 7:00 बजे जूडो कराटे सीखने अपने भाई के साथ स्कूल में गई थी। परिवार के लोगों के अनुसार 10:00 बजे तक शिक्षक ने सभी जूडो कराटे सीखने वाले बच्चों को घर भेज दिया। बच्ची और उसके भाई को रोक लिया गया।
बच्ची ने होश में आने पर बताया उसके साथ गलत हुआ
बच्ची के होश में आने पर शनिवार को परिवार के लोग कंकरखेड़ा थाने पहुंचे और आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की। क्षेत्राधिकारी अभिषेक पटेल ने बताया कि शिक्षक मनीष उर्फ मैक्स के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी घर से फरार हो गया है । पुलिस की टीम उसकी गिरफ्तारी की गई है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *