कांग्रेस में भ्रष्टाचार और सपा में अपराध पनपा: केशव प्रसाद मौर्य

बुलंदशहर। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि कांग्रेस की सरकार में भ्रष्टाचार और सपा में अपराध पनपा है।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य दो दिवसीय विधानसभा विस्तारक प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बुधवार को खुर्जा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने जहां कार्यक्रम में पार्टी के विस्तारकों को प्रशिक्षित किया तो वहीं प्रेसवार्ता में विपक्ष पर हमलावर दिखे।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी से भाजपा ने तीन राज्यों में प्रचंड जीत दर्ज की है। विपक्षीय दल ‘आईएनडीआईए’ की बैठक में हिस्सा न लेने और बिना नाम लिए कांग्रेस पर तंज कसने वाले अखिलेश के बयान पर केशव बोले कि कांग्रेस और अखिलेश यादव दोनों का अहंकार खत्म होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि पूर्व में सपा, बसपा, रालोद और कांग्रेस मिलकर चुनाव लड़े थे, फिर भी जनता ने इन्हें एक साथ नकारने का काम किया। भाजपा की उपलब्धि गिनाते हुए केशव प्रसाद बोले कि हमने जनता से भ्रष्टाचार मुक्त भारत का जो वादा किया था, उसे पूरा किया। पूर्व की कांग्रेस सरकार में भ्रष्टाचार और उत्तर प्रदेश में सपा की सरकार में अपराध पनपा है।

सपा के कार्यकाल में बिजली आती नहीं थी और हमारी सरकार में बिजली जाती नहीं है। हमारी सरकार ने सुशासन का वादा, महिला सशक्तिकरण का वादा, विकास का वादा, गरीब-कल्याण का वादा, किसान उत्थान का वादा जो जनता से किया था, उन तमाम वादों को पूरा करने का काम किया है। केशव प्रसाद मौर्य ने यह दावा किया है कि वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा 400 सीट जीतेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *