बदायूं में पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी

बदायूं। अलापुर थाना क्षेत्र एक गांव में मंगलवार को मानसिक रूप से बीमार युवक ने पीपल के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

अलापुर थाना क्षेत्र के कनऊखेड़ा में रहने वाले सोमेंद्र दिमागी रूप से कमजोर है। सोमेंद्र सोमवार शाम घर से बाहर घूमने चला गया था। काफी देर तक वापस नहीं आया तो उसकी मां वीरवती ने उसको काफी तलाशा, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। मंगलवार को गांव के कुछ लोगों ने वीरवती को बताया कि उसका बेटा सोमेंद्र पीपल के पेड़ पर फांसी के फंदे पर लटका हुआ है। बेटे के फांसी के फंदे पर लटके मिलने की सूचना मिलते ही मां वीरवती का रो-रो कर हाल बेहाल है। ग्रामीणों की सूचना पाकर मौके पर पहुंची अलापुर थाना पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

सोमेंद्र की मां वीरवती ने बताया सोमेंद्र की मानसिक स्थिति ठीक ना होने की वजह से उसकी शादी नहीं हुई थी। वह राम नगला गांव के मूल निवासी थे और कुछ दिन पहले ही कनऊखेड़ा आकर रहने लगे थे। उसके बड़े बेटे की भी हत्या रामनगला गांव में ही कुछ लोगों ने की थी। जिसके बाद से वह गांव छोड़कर चली आई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *