मुख्तार को दूसरे राज्य की जेल में ट्रांसफर करने की मांग, बेटे ने यूपी की जेल में हत्या की आशंका जताई

नई दिल्ली। बाहुबली मुख्तार अंसारी के बेटे उमर अंसारी ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर मुख्तार को यूपी की जेल से दूसरे राज्य की जेल में ट्रांसफर करने की मांग की है। याचिका में उमर ने बांदा जेल में बंद अपने पिता की हत्या की आशंका जताई है।

याचिका में कहा है कि वर्तमान सरकार उनके परिजनों को टारगेट कर रही है। उन्हें आशंका है कि मुख्तार अंसारी की बांदा जेल में हत्या की जा सकती है। याचिका में कहा गया है कि याचिकाकर्ता को पुख्ता सूचना मिली है कि मुख्तार अंसारी की हत्या की साजिश रची जा रही है। याचिका में मांग की गई है और मुख्तार अंसारी को गैर बीजेपी शासित किसी भी राज्य की जेल में ट्रांसफर कर दिया जाए।

मुख्तार अंसारी बीजेपी विधायक कृष्णानंद राय की हत्या के मामले में आरोपित हैं। इस मामले के कुछ आरोपितों की हत्या की जा चुकी है। उमर अंसारी ने आशंका जताई है कि ठेके के गुंडों को छोटे-छोटे मामले में बांदा जेल में बंद कराया जाएगा। इन गुंडों को बांदा जेल में हथियार दिए जाएंगे और सुरक्षा चूक का लाभ उठाकर मुख्तार अंसारी की हत्या की कोशिश की जा सकती है। उमर अंसारी ने अतीक अहमद की पुलिस हिरासत के दौरान मौत का जिक्र किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *