नौकरी के नाम पर ठगी मामले में कथित योगाचार्य गुड़ाकेश गिरफ्तार

बेगूसराय। बेगूसराय के फुलवड़िया थाना में दर्ज नौकरी के नाम पर आम लोगों से ठगी करने के मामले में पुलिस ने कथित योगाचार्य गुड़ाकेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी का पूर्व से लंबा अपराधिक इतिहास रहा है तथा वह कई बार जेल जा चुका है।

एसपी योगेन्द्र कुमार ने बताया कि गढ़पुरा थाना क्षेत्र के रजौड़ निवासी अशोक कुमार ने दो नवम्बर को लिखित आवेदन दिया था कि फुलवड़िया निवासी गुड़ाकेश कुमार द्वारा 2018 से 25 मई 2020 तक प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के तहत हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर में योगा चिकित्सक के पद पर स्थायी रूप से नौकरी दिलाने के नाम पर तीन किश्तों में 77 हजार रूपये की ठगी की गई।

प्राप्त आवेदन के आधार पर फुलवड़िया थाना में धारा-323, 341, 307, 420, 406, 504, 506, 506, 341 एवं भादवि के अन्य धारा तथा एससी-एसटी एक्ट के तहत कांड दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया गया। मामले को गंभीरता से लेते हुए नौकरी के नाम पर ठगी करने वाले गिरोह में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तेघड़ा डीएसपी डॉ. रविन्द्र मोहन प्रसाद के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया।टीम में थानाध्यक्ष फुलवड़िया थानाध्यक्ष नवीन कुमार एवं सशस्त्र बल को शामिल किया गया था। टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ठगी करने वाले आरोपी गुड़ाकेश कुमार को छापेमारी कर गिरफ्तार किया है। एसपी ने बताया कि गिरफ्तार गुड़ाकेश ने पूछताछ में नौकरी के नाम पर ठगी करने के मामले में अपनी संलिप्तता को स्वीकार कर लिया है। इस पर विभिन्न प्रकार के पांच मामले दर्ज हैं। हिन्दुस्थान समाचार/सुरेन्द्र

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *