मुजफ्फरनगर में दीवार को लेकर विवाद, दबंगों ने एक ही परिवार के चार लोगों पर धारदार हथियारों से किया हमला, गंभीर रूप से घायल

मुजफ्फरनगर। जनपद मुजफ्फरनगर के थाना छपार क्षेत्र के गांव ताजपुर निवासी मुकेश पाल पुत्र रामस्वरूप के परिवार पर गांव के दबंग लोगों के द्वारा आज सुबह धारदार हथियारों से हमला कर दिया। जिसमें सभी गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ितों ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर कार्रवाई की मांग उठाई।

आपको बता दें कि मामला जनपद मुजफ्फरनगर के थाना छपार क्षेत्र के गांव ताजपुर का है। जहां आज सुबह करीब 5:00 बजे गांव के ही रहने वाले दबंग लोग मेनपाल गुर्जर पुत्र भंवर सिंह, सत्यम पुत्र मैनपाल गुर्जर, शिवम पुत्र मैनपाल, अनीता पत्नी मैनपाल, भंवर सिंह पुत्र बुध सिंह, अरुण पुत्र बाबूराम गुर्जर आदि ने धारदार हथियारों से गांव के ही रहने वाले मुकेश पाल पुत्र रामस्वरूप सहित पूरे परिवार पर हमला कर दिया। जिसमें मुकेश पाल की बेटी सपना की उंगली कट गई एवं पत्नी के सिर में कुल्हाड़ी से वार किया गया। जिससे कि वह गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि पिछले काफी समय से दबंग लोगों का मुकेश पाल के साथ एक दीवार को तोड़े जाने पर विवाद चल आ रहा है।

पीड़ितों ने आरोप लगाया है कि बरला चौकी इंचार्ज सहनसर पाल सिंह ने दबंग लोगों के साथ-साथ गांठ करके फैसले का दबाव बनाया जा रहा है। पीड़ित मुकेश पाल ने बताया कि इससे पहले भी दबंग लोग उनसे कई बार झगड़ा कर चुके हैं। इसके संबंध में एसडीएम सदर के यहां मुकदमा चल रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि दबंग लोग चाहते हैं कि वह गांव छोड़कर चले जाए। इस संबंध में आज सभी पीड़ितों ने एसएसपी कार्यालय पहुंचकर दबंग लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठाई है।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *