डॉ0 प्रवीण तोगड़िया, बोले- अयोध्या में राम मंदिर ट्रस्ट में नहीं रखे जाने का कोई गिला शिकवा नहीं, मंदिरों में हनुमान चालीसा के माध्यम से 4 करोड़ हिंदुओं को संगठन से जोड़ेंगे

मुजफ्फरनगर। जनपद के देर रात उतरीं रामपुरी में पहुंचे अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ0 प्रवीण तोगड़िया भाई मीडिया से वार्ता करते हुए कहा है कि अयोध्या में राम मंदिर ट्रस्ट में नहीं रखे जाने का उन्हें कोई गिला शिकवा नहीं है। मंदिरों में हनुमान चालीसा के माध्यम से वह देश के चार करोड़ हिंदुओं को संगठन से जुड़ेंगे। बजरंग दल का एक से 3 दिसंबर तक हरिद्वार में सम्मेलन होगा। भाजपा पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गृहमंत्री अमित शाह और सीएम योगी आदित्यनाथ का कब्जा है।

आपको बता दें कि रुड़की रोड पर राष्ट्रीय हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष देशराज चौहान के आवास पर पत्रकारों से बातचीत में तोगड़िया ने कहा है कि हरिद्वार सम्मेलन में देश के सभी जिलों के जिला अध्यक्ष और सचिव भी शामिल होंगे। वह देश के 100 करोड़ हिंदुओं को एक साथ जोड़ना चाहते हैं। अपने संगठन की हर गांव और गली में पहुंचाना चाहते हैं। प्रत्येक सप्ताह एक बार मंगलवार या शनिवार को मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ करने का अभियान चला रहे हैं। हमें इस बात का कोई गम नहीं है कि राम मंदिर ट्रस्ट में हमें नहीं रखा है। हमें खुशी है राम मंदिर बन रहा है हमने अपने बाप दादा के नाम के पत्थर भी हटा दिए। अपना नाम नहीं चाहते केवल राम का नाम चाहते हैं। योगी का बुलडोजर शांति का प्रतीक लगता है। उन्होंने कहा है कि राम मंदिर आंदोलन के लिए हमने जो संघर्ष किया उसका परिणाम सामने आया है। बाप दादा जो पेड़ लगाते हैं उसका फल आने वाली औलाद खाती है। इस दौरान अनुज धीमान देशराज चौहान अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *