ग्रेनो के जिस फॉर्म हाउस में समधी ने समधी को मारी गोली, उसमें हो चुकी है ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक फॉर्म हाउस में सोमवार की रात में समधी ने अपने समधी की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। ये पूरी घटना जिस फॉर्म हाउस में हुई है, उसमें पहले रणवीर सिंह-आलिया भट्ट स्टारर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म की शूटिंग हो चुकी है।

दरअसल, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म में रणवीर सिंह ने रॉकी रंधावा का किरदार अदा किया था, जो अपने दादा-दादी जया बच्चन और धर्मेंद्र के साथ अपने लैविश हाउस में रहते हैं। एक बड़े लॉन, कांच के बड़े-बड़े दरवाजे… ये लैविश हाउस ग्रेटर नोएडा में स्थित है।

नोएडा एक्सटेंशन, ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-1 में मौजूद इस महल का नाम गौर मलबेरी मेंशन है, जो ग्रेटर नोएडा वेस्ट सेक्टर-1 में स्थित है। इसके मालिक मनोज गौर हैं। इसे किराए पर लेकर करण जौहर ने इसमें शूटिंग की थी।

इस पूरे हत्याकांड की बात करें तो शेखर यादव की तलाश पुलिस कर रही है। सोमवार रात करीब 9:30 बजे हुई हत्याकांड के बाद से ही शेखर यादव लापता है। मृतक अशोक यादव के बेटे उपेंद्र की शिकायत के बाद शेखर और उसके परिवार के कुल आठ लोगों पर केस दर्ज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *