नाना पाटेकर ने वाराणसी के किशोर की पिटाई करने को लेकर मांगी माफी

मुंबई/वाराणसी। नाना पाटेकर द्वारा सेल्फी लेने आए एक किशोर की पिटाई मामले में अभिनेता ने माफी मांगी है। हालांकि यह कथित कृत्य उनकी आगामी फिल्म ‘जर्नी’ के सीक्वेंस का हिस्सा था।

अभिनेता को उनके साथ सेल्फी लेने आए एक लड़के की पिटाई करते हुए देखा गया। जिसके लिए उन्‍हें काफी आलोचना झेलनी पड़ी। इसको लेकर नाना पाटेकर ने कहा कि वायरल वीडियो का दृश्य वास्तव में फिल्‍म सीन का हिस्‍सा था।

पाटेकर ने कहा, “हमने एक टेक किया ही था कि एक व्यक्ति पीछे से आता है और पूछता है, ‘क्या तुम मुझे अपनी टोपी बेचोगे’, और मैंने उसे झटका देते हुए कहा, ‘ऐसी बकवास बंद करो’ और उसे धक्का दे दिया।”

बाद में फिल्म निर्देशक अनिल शर्मा ने कहा कि उसी दृश्य का एक और टेक होना चाहिए और जब इसे शूट किया जा रहा था, तो अज्ञात किशोर ने अचानक पीछे से कदम रखा, जैसा कि फिल्म अनुक्रम में इरादा था।

पाटेकर ने शर्मिंदा होते हुए बताया, “मुझे लगा कि वह हमारा लड़का है, इसलिए मैंने उसे मारा और कहा ‘ऐसी बकवास बंद करो, यहां से चले जाओ’ और घबराया हुआ लड़का भाग गया।”

एक दिन बाद पाटेकर ने उस अज्ञात लड़के से कम से कम तीन बार माफी मांगी। उन्‍होंने कहा कि मैं हमेशा अपने प्रशंसकों से प्यार करता हूं और कभी भी ऐसी हरकत करने के बारे में नहीं सोचूंगा। वाराणसी के लोगों की प्रशंसा करते हुए नाना ने कहा कि शूटिंग के दौरान वहां से इतना प्यार और स्नेह मिला।

पाटेकर इस समय फिल्म निर्माता अनिल शर्मा की अगली फिल्म ‘जर्नी’ की शूटिंग के लिए पवित्र शहर में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *