क्रिकेट में शॉट कट का कोई रास्ता नहीं है, अपनी मेहनत से आगे

बढोगें -के के शर्मा 

पूर्व भारतीय टीम के तेज गेंदबाज के के शर्मा ने उभरते क्रिकेटरों को दिए टिप्स 

 पंचवटी क्रिकेटएकेडमी में पहुंची पूर्व भारतीय क्रिकेटर 

 मेरठ। मंगलवार को घाट रोड स्थित पंचवटी क्रिकेट अकादमी में पूर्व क्रिकेटर व बीसीसीआई लेवल बी कोच बीसीसीआई रेफरी कूच बिहार सीके नायडू रणजी दिलीप देवघर इंडिया ए प्लेयर एन सेलेक्टर किशोर कुमार शर्मा को पंचवटी क्रिकेट अकादमी पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कोच उमेश कुमार की निर्देशन में कोचिंग ले रहे उभरते खिलाडियों को क्रिकेट की बारिकियां को समझाया। इस दौरान उन्होंने अपने अनुभव खिलाडियों से साझा किए। 

  इस दौरान कोच उमेश कुमार ने के के शर्मा को पुरस्कार  देकर सम्मानित किया । इस बीच नेट पर पसीना बहा रहे सभी  खिलाड़ियों को किशोर कुमार शर्मा ने बहुमूल्य क्रिकेट टिप्स फिटनेस टिप्स व डाइट के बारे में जानकारी साझा की व सभी खिलाड़ियों को ईमानदारी से मेहनत करने को कहा,और शॉर्टकट से बचने के लिए कहा और साथ ही कहा अपने पर भरोसा रखो और भगवान पर भरोसा रखो और मेहनत करते रहो ।

इमानदारी से तुम सब अच्छे खिलाड़ी हो अपने माता-पिता का अपने देश का अपने कोच का अपने शहर और गांव का  नाम रोशन करने को कहा और कहां मेरठ सिटी एक सुंदर शहर है एक स्पोर्ट्स हब है ।यहां के खून में स्पोर्ट्स है  मेरठ ने काफी अच्छे खिलाड़ी दिए हैं प्रवीण कुमार भुवनेश्वर कुमार करण शर्मा प्रियम गर्ग जैसे खिलाड़ी दिए हैं कहा पंचवटी क्रिकेट अकादमी में खिलाड़ियों के लिए अच्छी सुविधा दी गई है  कोच उमेश कुमार ने बताया की सभी खिलाड़ियों के साथ फोटो करने के बाद उन्हें मोटिवेशन करके घर के लिए रवाना हो गए कोच उमेश कुमार ने उनका धन्यवाद किया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *