एल्विस यादव पर मामला दर्ज, रेव पार्टी में सांप का जहर और विदेशी लड़कियां सप्लाई करने का आरोप

नई दिल्ली। ‘बिग बॉस ओटीटी-2’ के विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा के सेक्टर 49 थाने में मामला दर्ज किया गया है। उन पर रेव पार्टी में सांप का जहर और विदेशी लड़कियां सप्लाई करने का आरोप है। नोएडा पुलिस और वन विभाग की टीम ने 5 सांप पकड़ने वालों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से 5 कोबरा और कुछ जहर बरामद किया गया है।

मीडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस मामले में एल्विश यादव समेत राहुल, टीटूनाथ, जयकरण, नारायण और रविनाथ के खिलाफ मामला दर्ज करके इन्हें गिरफ्तार किया गया है। एनजीओ पीपल फॉर एनिमल्स को की गई शिकायत में गौरव गुप्ता ने बताया कि एल्विस यादव अपने साथियों के साथ नोएडा और एनसीआर में फार्म हाउसों पर अवैध रूप से रेव पार्टियों का आयोजन कर रहे थे। इन पार्टियों में नियमित रूप से आने वाली विदेशी लड़कियां सांप के जहर और अन्य दवाओं का सेवन करती हैं।

इस पर पुलिस के एक मुखबिर ने एल्विश यादव से संपर्क करके उससे नोएडा में एक रेव पार्टी आयोजित करने और कोबरा जहर की व्यवस्था करने के लिए कहा। एल्विश अपने एजेंट राहुल का फोन नंबर देता है और कहता है कि मेरा नाम लेकर बुलाओ, वह सब कुछ व्यवस्थित कर देगा। जैसे ही मुखबिर ने एल्विश के नाम पर राहुल से बात की, तो वह रेव पार्टी और अन्य इंतजाम करने के लिए तैयार हो गया।

मुखबिर ने उसे नोएडा के सेक्टर 51 स्थित एक बैंक्वेट हॉल में बुलाया और डीएफओ नोएडा और पुलिस को सूचना दी। राहुल व अन्य लोग वहां पहुंच गये। वह अपने साथ 9 सांपों के जहर लेकर आया था। इसी बीच पुलिस वहां पहुंची और सभी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने एल्विस यादव समेत छह आरोपितों के खिलाफ वन्य जीव संरक्षण अधिनियम के तहत एफआईआर दर्ज की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *