दिन दहाड़े न्यूरो सर्जन की क्लीनिक पर बदमाशों ने हथियारों के बल पर कर्मचारियों से लूटी नकदी 

 घटना को अंजाम देने से पहले कर्मचारियों से सर्जन के बारे में पूछा 

 मेरठ। बुधवार को थाना नौचंदी क्षेत्र के गढ रोड स्थित न्यूरो सर्जन के क्लीनिक पर हथियारबंद बदमाशों ने लूट कर घटना को अंजाम दे डाला। घटना को अंजाम देने से पूर्व बदमाशों ने न्यूरो सर्जन के बाद  में पूछा। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों  की तलाश में जुटी है। थाने में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है। 

 घटना शाम साढ़े चार बजे है। जहां पर डा विकुल त्यागी की क्लीनिक है। वह हड्डी व नस रोग विशेषज्ञ है। शाम के समय डा विकुल त्यागी अपने आवास पर चले गये। इस दौरान क्लीनिक पर बाइक पर सवार होकर युवक पहुंचे। उन्होंने वहां मौजूद कर्मचारियों से डा के बारे में पूछा कर्मचारियों द्वारा बताने पर कि डॉक्टर घर पर गये है। इतना कहते ही उन्होंने पिस्टल निकाल कर कर्मचारियों की कनपटी पर लगाकर दराज में रखे चालीस हजार रुपये लूट कर फरार हो गये। जाने से पहले बाइक सवार किसी को बताने गोली मारने की धमकी दे गये। बदमाशों के जाने के बाद कर्मचारियों ने डा विकुल त्यागी को फोन पर घटना की जानकारी दी । लूट की सूचना मिलते ही डा विकुल अपने क्लीनिक पर पहुंचे। उन्होंने घटना की जानकारी नौचंदी पुलिस को दी। लूट की सूचना पर नौचंदी थाना प्रभारी मय फोर्स मौके परपहुंचे। वही सीओ सिविल लाइन अरविन्द चौरसिया भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया। जिसमें बदमाश साफ दिखाई दे रहे है। पुलिस से सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेकर बदमाशों को तलाश आरंभ कर दी है। 

घटना को अंजाम देने से पहले बदमाशों ने रेकी 

 जिस तरह से बदमाशों ने डॉक्टर के क्लीनिक में घुसकर घटना को अंजाम दिया । बदमाशों को पूरी जानकारी थी वहां से भारी मात्रा में कैश मिलेगा। उन्हें पता था कि डॉक्टर कब क्लीनिक से वापस जाते है। 

 इस बारे में सीओ सिविल लाइन अरविन्द चौरसिया का कहना है। सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में लेकर बदमाशों की तलाश आरंभ कर दी है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *