मीरजापुर में ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसी अनियंत्रित बाइक,चार साथियों की मौत

मीरजापुर। बारात से लौटते समय तेज रफ्तार ने चार साथियों की जान ले ली। एक ही बाइक पर सवार चारों साथी बारात से वापस घर जा रहे थे। गुरुवार की सुबह घर जाते समय संतनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कलवारी-लालगंज मार्ग पर गोहिया कला गांव के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसी। हादसे में चारों की मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दरअसल, पटेहरा कला निवासी चार साथी बुधवार की शाम मझारी गांव बारात में शामिल होने गए थे। बारात में मस्ती करने के बाद गुरुवार की सुबह सभी एक ही बाइक पर सवार होकर घर आने के लिए निकले। इसी बीच लालगंज मार्ग पर हादसा हो गया। ईंट लदे ट्रैक्टर ट्राली में बाइक अनियंत्रित होकर जा घुसी। बाइक की गति इतनी तेज थी कि बाइक सवार चारों साथी उछलकर इधर-उधर गिर पड़े। हादसे के बाद मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। राहगीरों ने घायलों को तत्काल नजदीकी चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद ट्रैक्टर ट्राली चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया।

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने जांच की और बताया कि मरने वालों की पहचान अंकित मिश्रा उर्फ राम मिश्रा (17), सुमेश पाल (16), बहरछठ गांव निवासी गणेश यादव (18) और रामपुर रिक्शा गांव निवासी अर्पित पांडेय (17) के रूप में हुई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिवार को भी घटना की सूचना दे दी गई है।

हादसे की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। किसी प्रकार परिजन स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और शवों को देख बिलख पड़े। इस मामले में संत नगर थाना प्रभारी अरविंद कुमार सरोज ने बताया कि ईंट लदे ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में ले लिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है। तहरीर मिलने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *