मेरठ में बस ने स्कूटी सवार को रौंदते हुए 50 मीटर तक घसीटा, मौत

मेरठ। टीपीनगर थाना क्षेत्र में बागपत रोड एनएच-58 बाईपास पर बुधवार की देर रात टूरिस्ट बस ने स्कूटी सवार को रौंद दिया। बस अपने साथ स्कूटी को 50 मीटर तक घसीटकर ले गई। इस दुर्घटना से बाइपास पर लंबा जाम लग गया। पुलिस ने घंटों की मेहनत के बाद यातायात चालू कराया।

टीपीनगर थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात एनएच-58 बाइपास पर एक स्कूटी सवार ने डिवाइडर के ऊपर से निकली तो हरिद्वार की ओर से आ रही टूरिस्ट बस ने स्कूटी में टक्कर मार दी। बस लगभग 50 मीटर तक स्कूटी को खींचकर ले गई। लोगों के शोर मचाने पर चालक ने बस रोकी, तब तक स्कूटी सवार की मौत हो गई थी। हादसे के बाद चालक बस को छोड़कर फरार हो गया। सूचना पर वेद व्यासपुरी चौकी से पुलिस पहुंची। स्कूटी के अंदर से मिली आरसी में लक्ष्मण सिंह निवासी श्रद्धापुरी कंकरखेड़ा लिखा था।

उल्लेखनीय है कि एनएच-58 बाइपास पर बने कट का प्रयोग की बजाय लोग जल्दी में डिवाइडर को दोपहिया वाहनों से पार करते हैं। ऐसे में आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं। सीओ शुचिता सिंह के अनुसार, डिवाइडर से स्कूटी सवार के अचानक कूदने के कारण यह हादसा हुआ। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *