महिला इंस्पेक्टर के बाथरूम में बल्ब के होेल्डर में लगे मिले कैमरें 

 पति व मौसेरे भाई के खिलाफ महिला इंस्पेक्टर ने करायी रिपोर्ट दर्ज 

गाजियाबाद। जिस पति ने पत्नी के साथ सबसे सामने मांग में सिदूर भरा उसी पत्नि की जासूसी करने के लिए पति ने मौसरे भाई के साथ मिल कर बाथरूम के बल्ब के होल्डर में जासूसी कैमरे लगा दिये जो दोनों के मोबाइल से जुडे हुए थे। कैमरे के माध्यम से शूट किए  सीन से महिला इंस्पेक्टर को ब्लैक मेल किया जा रहा  है। महिला इंस्पेक्टर को इसकी जानकारी जब तो उसे पति व मौसरे भाई के खिलाफ कविनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी है। पुलिस दोनो पक्षाें के बीच पारिवारिक विवाद बता रहीहै। पुलिस ने मामले की छानबीन आरंभ कर दी है। 

गाजियाबाद में कविनगर क्षेत्र की एक हाईराइज सोसाइटी में रहने वाली महिला इंस्पेक्टर ने बताया, ‘मैं 13 अक्टूबर से दो दिन की छुट्टी पर अपनी बीमार मां को छोड़ने देहरादून गई थी। मेरा परिवार मेरठ में रहता है। 16 अक्टूबर को जब मैं अपने फ्लैट पर लौटी तो मुझे बल्ब के होल्डर से लाल रंग की रोशनी दिखाई दी। इसे देखकर मुझे ऐसी आशंका लगी, जैसे होल्डर में कोई हिडन कैमरा लगा हो। मैं दूसरे कमरे में गई तो वहां भी बल्ब के होल्डर से ऐसी ही रोशनी दिख रही थी। मैंने तुरंत अपने कार्यालय में तैनात कांस्टेबल शुभम पुंडीर को फोन करके फ्लैट पर बुलाया। जब चेक किया तो बल्ब के होल्डरों में हिडन कैमरा और मैमोरी कार्ड लगा मिला।’

इंस्पेक्टर ने बताया, मैंने इस प्रकरण की सूचना तुरंत गोविंदपुरम चौकी प्रभारी प्रमोद शर्मा को दी। वे फ्लैट पर आ गए। उनकी मौजूदगी में बल्ब के होल्डरों की वीडियोग्राफी कराई गई। इस दौरान बाथरूम की सीलिंग के ऊपर दोनों हिडन कैमरों का वाईफाई कनेक्शन लगा मिला, जिसमें जिओ का सिम लगा हुआ था।महिला इंस्पेक्टर के अनुसार, जब मैंने मैमोरी कार्ड चेक किए तो पता चला कि ये दोनों हिडन कैमरे मेरे पति राहुल राना और मौसेरे भाई नवीन चौहान व एक अन्य व्यक्ति के द्वारा मेरी गैर मौजूदगी में लगाए गए थे। इस कैमरे में मेरे द्वारा कपड़े बदलते हुए क्लिप रिकॉर्ड भी हुई है, जिससे मेरी प्राइवेसी का उल्लंघन हुआ है। महिला इंस्पेक्टर का कहना है कि इस घटना के बाद मैंने अलमारियां चेक की तो मुझे एक लाख रुपए और सोने की चेन गायब मिली।

पीड़िता ने बताया, इस घटनाक्रम के बाद मौसेरे भाई की तरफ से मुझे कॉल करके गालियां दी जा रही हैं। मुझे वर्दी में ही जान से मारने की धमकी मिल रही है। वो ये भी कह रहा है कि प्राइवेट वीडियो मेरे पास है, उसे वायरल कर दूंगा। तू कहीं भी मुंह दिखाने लायक नहीं रहेगी।पीड़िता का कहना है कि मैंने मौसेरे भाई को 8-10 लाख रुपए उधार दिए थे। वो उन्हें भी वापस नहीं मांगने का दबाव बना रहा है। अब एक लाख रुपए की रंगदारी भी मांग रहा है।

इंस्पेक्टर का कहना है कि पिछले कुछ दिनों से मेरा पति से विवाद चल रहा है। जिसके चलते पति और मौसेरा भाई षड़यंत्र करके मेरी हत्या करना चाहते हैं।कविनगर थाना पुलिस ने 18 अक्टूबर को महिला इंस्पेक्टर की शिकायत पर उनके पति राहुल राना निवासी गांव दोघट (बागपत) और मौसेरा भाई नवीन चौहान निवासी रौहालकी (हरिद्वार) के विरुद्ध IPC सेक्शन-354, 380, 384, 323, 504 और 506 में केस दर्ज कराया है। इस केस की जांच सब इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार को सौंपी गई है। पुलिस ने फ्लैट से बरामद हुआ सामान कब्जे में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *