महिंद्रा ट्रक एंड बस ने उत्तर प्रदेश के अयोध्या में किया अपनी 78वीं डीलरशिप का उद्घाटन

मेरठ : महिंद्रा ट्रक एंड बस डिवीजन (एमटीबीडी) ने वित्त वर्ष’23 में कारोबार की मात्रा में साल-दर-साल 50% से अधिक की वृद्धि के बाद, आज उत्तर प्रदेश के अयोध्या में अपनी नई, अत्याधुनिक डीलरशिप मेसर्स सनराइज ट्रक एंड बस का उद्घाटन किया।

इस मौके पर,  जलज गुप्ता, बिजनेस हेड – वाणिज्यिक वाहन, महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड ने कहा, “भारतीय सीवी (वाणिज्यिक वाहन) बाज़ार की मौजूदा वृद्धि, एमटीबीडी को अपनी बाज़ार स्थिति मज़बूत करने और मार्केट लीडर बनने का अवसर प्रदान करती है। एमटीबीडी की भारतीय सीवी बाज़ार में मज़बूत उपस्थिति है, जिसने पहले ही कई क्षेत्रों और बाज़ारों में नंबर 3 स्थान हासिल कर लिया है। हमें विश्वास है कि हमारे नेटवर्क में नई डीलरशिप जुड़ने और साथ ही नई ब्लेज़ो एक्स बीएस6 एचसीवी और फ्यूरियो बीएस6 आईसीवी रेंज के साथ सेवा गारंटी और बेहतरीन माइलेज के साथ हमारे भागीदारों, ग्राहकों और पूरे परितंत्र को एक नया स्तर मिलेगा, जिससे हमारी बाज़ार स्थिति और मज़बूत होगी। हम भावी अवसरों को लेकर उत्साहित हैं और अपने ग्राहकों को नवोन्मेषी और दक्ष परिवहन समाधान प्रदान करने के लिए तत्पर हैं।”

अयोध्या के बाज़ार के बारे में, गुप्ता ने कहा, “अयोध्या, इस राज्य का उभरता हुआ आर्थिक केंद्र है, जो इसे भारी और हल्के, दोनों किस्म के वाणिज्यिक वाहनों के लिए महत्वपूर्ण बाज़ार क्षमता के साथ 3एस सुविधा के लिए एक आदर्श स्थान बनाता है। हम मेसर्स सनराइज ट्रक एंड बस जैसे बेहद मज़बूत डीलर पार्टनर के ज़रिये इस बाज़ार को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे ताकि उच्च ग्राहक सेवा मानक स्थापित की जा सके और एमटीबी व्यवसाय का विस्तार किया जा सके।

डीलरशिप के उद्घाटन के मौके पर, अयोध्या स्थित मेसर्स सनराइज ट्रक एंड बस के प्रबंध निदेशक, श्री संतोष सिंह ने कहा, “हम ट्रकिंग उद्योग में नए अध्याय का अंग बनकर सम्मानित महसूस कर रहे हैं क्योंकि हमने इस क्षेत्र के ग्राहकों के लिए महिंद्रा ट्रक एंड बस के साथ मिलकर नई डीलरशिप का अनावरण किया है। यह डीलरशिप हमें अपने व्यापक उद्योग ज्ञान का लाभ उठाकर उन्हीं उच्च मानकों को फिर से तैयार करने का अवसर प्रदान करती है। हम अपने ग्राहकों को बेहतर प्रदर्शन करने में मदद करने के लिए मिलकर काम करेंगे।“

उन्होंने कहा, “आज, हम लखनऊ में अपनी पहली डीलरशिप के बाद अयोध्या में सनराइज ट्रक एंड बस (सन इंफ्रा इंजीनियरिंग की एक इकाई) की दूसरी अत्याधुनिक वर्कशॉप डीलरशिप का उद्घाटन कर रहे हैं, जो प्रति दिन 24 से अधिक वाहनों को आसानी से सेवा प्रदान कर सकती है। हम ड्राइवर के लिए आवास, 24 घंटे ब्रेकडाउन सहायता प्रदान करते हैं और यहां ऐडब्लू भी उपलब्धता होता है।”

 महिंद्रा ब्लेज़ो एक्स, फ्यूरियो, ऑप्टिमो और जायो भारत की एकमात्र सीवी ट्रक रेंज हैं, जो सर्वोत्तम ईंधन दक्षता सहित दोहरी सेवा की गारंटी देते हैं। एमटीबीडी ने 48 घंटे में ट्रक को सड़क पर वापस लाकर, अपनी ब्रेकडाउन सेवा पर अपटाइम की गारंटी भी दी है, अन्यथा कंपनी ग्राहक को 1000/- प्रति दिन का भुगतान करेगी। इसके अतिरिक्त, डीलर वर्कशॉप को 36 घंटे में वाहन के गारंटीकृत टर्नअराउंड करना होगा या फिर या कंपनी 3000/- प्रति दिन का भुगतान करना होगा। उत्पादों का निरंतर नवोन्मेष और ग्राहक केंद्रितता, एमटीबीडी की मूल अवधारणा में शामिल है, जिनकी वजह से ऐसी गारंटी संभव हो सकी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *