पदक विजेताओं को भाजपा जनप्रतिनियों ने पेरिस में होने वाले ओलपिंक पदक के लिए दिया आर्शीवाद  

 विनीत शारदा व वीएचपी के प्रांतीय कार्यकारिणी के सदस्य ने गोल्डन  गर्ल पारूल चौधरी पहनाई पगडी 

सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने पारूल के घर पर पहुंच की पदक जीतने की दी बधाई 

 मेरठ। एशियाई खेले में एथलीट में सोने व सिल्वर पदक जीतने वाली इकलौता गांव की पारूल चौधरी को बधाई देने वालों को ताता लगा हुआ है। रविवार को भाजपा के व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष  विनीत शारदा अग्रवाल व विश्व हिंदू परिषद के प्रांतीय कार्यकारिणी सदस्य  राधे श्याम अग्रवाल व सह जिला मीडिया प्रमुख प्रदीप भारद्वाज  व सांसद राजेन्द्र अग्रवाल ने  इकलौता पहुंचकर तेज धावक स्वर्ण पदक विजेता पारूल चौधरी ग्राम इकलौता का स्वागत अभिनंदन किया। 

 इस अवसर पर विनीत अग्रवाल ने पारुल  को पगड़ी वह चादर भेंट कर अभिनंदन किया। विनीत शारदा ने कहा पारुल  ने मेरठ के साथ साथ भारत का विश्व में नाम रोशन किया है हमारा सौभाग्य है कि आज देश में नरेंद्र मोदी की सरकार है जो खिलाड़ियों को प्रोत्साहन कर रही है उसका नतीजा है आज 107 पदक भारत जीता है मेरठ का सौभाग्य है पहली बार 3 बेटियां पदक लाई है विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल दुर्गा वाहिनी की ओर से  राधे श्याम अग्रवाल  प्रदीप भारद्वाज दौराला प्रखंड की  दुर्गा वाहिनी संयोजिका कुमारी सलोनी  के  साथ गले का दुपट्टा पहन कर अभिनंदन किया वह  संयुक्त रूप से सत्यार्थ प्रकाश धर्म ग्रंथ भेंट किया इस अवसर पर भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष  विमल शर्मा ने भी उनका हार्दिक अभिनंदन व स्वागत किया इस अवसर पर दौराला के  पुरुषोत्तम उपाध्याय ने भी स्वागत किया  पारुल के माता-पिता का भी सम्मान  राधेश्याम अग्रवाल  विनीत शारदा व अन्य सभी ने मिलकर  किया।  इस अवसर पर राधे श्याम अग्रवाल  ने कहा भगवान भोलेनाथ ने अपनी पत्नी को दुर्गा बनाया शेर की सवारी दी पांच अस्त्र दिए ऐसे राक्षसों का वध कराया जिनका देवता वध नहीं कर सके आप भी अपने बच्चों को आरएसएस या विश्व हिंदू परिषद दुर्गा वाहिनी की एक हफ्ते के शौर्य शिविर में भेजिए ऐसा बनाएं जो विश्व में आपका नाम रोशन कर सके भारत को विश्व गुरु बना सके । 

 मेरठ हापुड लोकसभा के सांसद राजेन्द्र अग्रवाल रविवार को इकलौता गांव में  गोल्डन गर्ल  चौधरी के आवास पर पहुंचे।  सांसद ने पारूल को  एशियन खेलों में  देश को गोल्ड व सिल्वर पदक जीतकर लाने पर बधाई दी। उन्होेंने पारूल चौधरी से कहा तुमने दिखा दिया है। बेटियां की लडकों से पीछे नही है। उन्होंने पारूल से कहा का पेरिस में होने वाले ओलपिंक के तैयारी करो । कही भी कमी नहीं होने दी जाएगी। उन्होंने पारूल के पिता व कृष्णपाल व उनकी पत्नी को बेटी के पदक जीतने पर बधाई दी। 

 इसके बाद सांसद राजेन्द्र अग्रवाल एकता नगर में गोला फेंक में देश को कांस्य पदक दिलाने वाली किरण बालियान के घर पहुंच कर पदक जीतने पर बधाई दी। साथ ही उन्होंने उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाए दी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *