मुजफ्फरनगर में ATM बदलकर धोखाधड़ी करने वाले गैंग का खुलासा, दो शातिर गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। जिले में मंसूरपुर पुलिस ने एटीएम  कार्ड बदलकर धोखाधड़ी से पैसे निकालने वाले अन्तर्राज्यीय गिरोह का पर्दाफाश करते हुए 2 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने इन अभियुक्तों के कब्जे से 40,000 रुपये नगद, 01 POS मशीन, बुलेट मोटरसाईकिल सहित 12 एटीएम  कार्ड बरामद किये है।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि पिछले सप्ताह थाना मंसूरपुर क्षेत्र में एक एटीएम कार्ड स्वैप करके अकाउंट से पैसे निकालने की घटना हुई थी, इसी के संबंध में पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत किया एवं अभियुक्तों की बरामदगी के लिए सीओ खतौली के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। इस टीम ने आज इस घटना में शामिल दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है एवं इन दोनों अभियुक्तों के कब्जे से जो इन्होंने 1लाख 14 हजार रूपये की चोरी की थी उसमें से 40 हजार रूपये का इन्होंने कैश विड्रोल कर लिया था तो उसको बरामद किया है और 74 हजार रुपए उन्होंने एक अकाउंट से दूसरे अकाउंट में शिफ्ट कर लिए थे उसे अकाउंट को फ्रीज कराया गया है एवं उस धनराशि को बोल्ड कराया गया है।

पकड़े गए अभियुक्तों में रवि पुत्र रणविजय सुल्तानपुर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है एवं इसके अलावा संदीप पुत्र नफे सिंह हरियाणा के जींद का रहने वाला है, यह एक अंतरराज्जीय एटीएम स्वैप करके पैसा निकालने वाला गिरोह है एवं इसमें अभियुक्त संदीप के खिलाफ पूर्व में उत्तराखंड में दो मुकदमें और खेकड़ा बागपत में एक मुकदमा है। फिलहाल पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *