दिल्ली में काले जादू के संदेह में पड़ोसी को चाकू मारकर उतारा मौत के घाट, एक की मौत, एक घायल

नई दिल्ली। दिल्ली के द्वारका इलाके में एक व्यक्ति ने अपने ही पड़ोसी पर चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस हमले में एक और व्यक्ति भी घायल हुआ है, जिसका अस्‍पताल में इलाज चल रहा हैै। बताया जा रहा है कि यह हमला काले जादू के संदेह में किया गया।

मृतक की पहचान सुनील (47) के रूप में हुई है। जबकि घायल व्यक्ति राजपाल (58) का फिलहाल अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस हमले के आरोपी सुरहेरा गांव निवासी विनोद (44) को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार दोपहर करीब 12.45 बजे जाफरपुर कलां थाने में एक व्यक्ति को चाकू मारने की सूचना मिली। घटनास्थल पर पहुंचने पर पता चला कि सुनील को उसके पड़ोसी विनोद ने चाकू मारकर घायल कर दिया है।

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एम हर्ष वर्धन ने कहा, ” इस हमले में एक अन्य पड़ोसी, राजपाल ने सुनील को बचाने का प्रयास किया, लेकिन इस दौरान उसे भी चाकू से चोटें आईं। फिलहाल उसका इलाज चल रहा है।”

पुलिस ने बताया कि हत्या के प्रयास के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 

डीसीपी ने कहा, “विनोद ने खुलासा किया कि उसने सुनील पर रसोई के चाकू से हमला किया था, उसे संदेह था कि सुनील ने उस पर किसी प्रकार का “जादू टोना” (काला जादू) किया है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *