नई दिल्ली में सर्राफा कारोबारी की चाकू घोंपकर हत्या, इलाके में फैली सनसनी

नई दिल्ली। मध्य जिले के करोल बाग के बीडनपुरा इलाके में बुधवार रात को बदमाशों ने एक सर्राफा कारोबारी की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। घटना देर रात 11 बजे की बताई जा रही है। घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र के रहने वाले प्रताप जाधव नामक के व्यक्ति को कुछ लोगों ने चाकू मारकर फरार हो गए। प्रताप जाधव की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक प्रताप जाधव घर से सोने का कारोबार करते थे और सोना कारोबारियों को यहीं से सोने की सप्लाई का काम किया करते थे। पड़ोस में रहने वाले लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस व एफएसएल की टीम सहित क्राइम इंवेस्टिगेशन की टीम को बुलाकर जांच की गई। शुरुआती जांच में पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों को चेक किया तो उसमें चार लोग दिखे।

पुलिस के अनुसार मृतक प्रताप जाधव के पास दो कर्मचारी भी काम कर रहे थे, जिनकी पहचान गणेश और सुदीप के रूप में हुई है। पुलिस ने फिलहाल कर्नाटक के रहने वाले सुदीप नामक कर्मचारी को हिरासत में ले लिया है और उससे लगातार पूछताछ की जा रही है। पुलिस सूत्रों की माने तो मृतक प्रताप जाधव के कमरे से ही पुलिस को 40 लाख रुपये कैश भी मिला है। पुलिस इस एंगल को भी ध्यान में रखकर जांच कर रही है।

मामला लूट या किसी प्रकार के लेन-देन से तो नहीं जुड़ा हुआ है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। वहीं इस मामले पर डीसीपी संजय सैन ने कहा कि हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *