बुलंदशहर की निस्तारिनी को मिला जयपुर में खिताब

डीके निगम
बुलंदशहर/ स्टार मिस टीम 2023 पेमेंट स्टार इंटरटेनमेंट प्रोडक्शन द्वारा आयोजित किया गया ।यह समारोह जयपुर के क्लार्क्स आमेर होटल में संपन्न हुआ।
इस महत्वपूर्ण स्तर पर कई प्रतिभाशाली युवतियों को चुना गया जिन्होंने प्रतियोगिता में अपनी सुंदरता शालीनता और बुद्धि मानता का प्रदर्शन किया प्रतियोगिता के प्रतिष्ठित पैनल के समक्ष उन्होंने उत्कृष्ट प्रदर्शन और करिश्मा के आधार पर चयनित किया गया है। शिकारपुर के हैप्पी ब्लू बर्ड स्कूल की प्रधानाचार्य डॉ गार्गी शर्मा ने बताया कि पूरे देश से आए 50 प्रतिभाशाली उम्मीदवारों के बीच नरौरा की बेटी निस्तारिनी ने टॉप 8 में जगह बनाई और मिस सेंसेशनल 2023 व मिस बेस्ट इन इवनिंग गाउन के दो टाइटिल प्राप्त कर जिले का नाम रोशन किया है।
निस्तारिनी छात्रा है और वह दिल्ली यूनिवर्सिटी से बीएससी कक्षा में अध्ययन कर रही है। उनके व्यक्तित्व में ऊर्जा उत्साह है मित्रता खुले विचारों की खासियत है उन्हें सीखने और अपने कौशलों को सुधारने के लिए हमेशा नए तरीके ढूंढने का शौक है। समारोह में कृषि मिगलानी और डॉक्टर सागर अभी चंदनी भी शामिल थे स्टार एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के संस्थापक सौरव आनंद और निदेशक आकांशा ने अपने विशेषज्ञता के साथ सुनिश्चित किया कि प्रतियोगिताओं के कौशल का निष्पक्ष मूल्यांकन हो समारोह को कौशल शर्मा ने निर्देशित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *