राकेश टिकैत के आवास पर पहुंचे अमिताभ ठाकुर,कहा- राकेश टिकैत को मिले भारत रत्न

मुजफ्फरनगर। जनपद में मंगलवार को अमिताभ ठाकुर राकेश टिकैत आवास पहुंचे और उन्होंने राकेश टिकैत को भारत रत्न देने की मांग की और कहा कि राकेश टिकैत ने देश की सच्ची सेवा की है।

अमिताभ ठाकुर ने कहा कि किसान नेता राकैश टिकैत के द्वारा देश के किसानों के लिए अदुभुत कार्य किया गया है। तीन काले कानूनों को खत्म किया गया है। उन्होंने कहा कि मैं भारत सरकार से मांग करता हूं कि किसान नेता राकेश टिकैत ने देश के लिए सच्ची सेवा की है, उनको भारत रत्न पुरुस्कार दिया जाए। उन्होंने कहा कि हमारी आजाद अधिकार सेना मांग करती है कि इनकी सेवाओं को स्वीकार करते हुए उन्हें भारत रत्न दिया जाए।

राकेश टिकैत ने बताया कि अमिताभ ठाकुर का धन्यवाद देते हुए कहा कि उन्होंने हमेशा ही समाज हित में कार्य किए है और अभी भी कर रहे है। उन्होंने समान नागरिकता कानून पर कहा कि यदि यह कानून सब लोगों की सहमति से किया जाए तो यह कानून ठीक है, कोई भी कानून सबकी सहमति से लागू होना चाहिए इसके लिए सर्वदलिय बैठक बुलाई जाना चाहिए।

इस दौरान राकेश टिकैत ने भी मीडिया से बात करते हुए चंद्रशेखर आजाद पर हुए हमले को लेकर कहा कि ‘चंद्रशेखर की सिक्योरिटी को बढ़ाना चाहिए, क्योंकि इस तरह से जो भी सरकार की खिलाफत करता है, उन पर हमले होते हैं। हमारे ऊपर भी कई बार हमले हुए हैं। चंद्रशेखर के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को पकड़ा है हम चाहते हैं कि पुलिस रिपोर्ट को सार्वजनिक करे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *