मुजफ्फरनगर में सड़क हादसा, एक अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से मारी टक्कर, तीन लोगों की मौत, कई घायल

मुज़फ्फरनगर। जनपद में दिन निकलते ही दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक तरीके से मौत हो गई। जबकि कई लोग गंभीर रुप से घायल हो गए है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायलों को उपचार के लिए बेगराजपुर मेडिकल कॉलेज में भिजवाया।
दरअसल पूरा मामला नेशनल हाइवे 58 का है। जहां सोमवार को दिन निकलते ही उस वक्त चीख पुकार मच गई जब एक अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और दर्जनों लोग घायल है। बताया जाता है कि सोमवार को दर्जन भर युवक गाजियाबाद से डीजे वाली कांवड़ लेने के लिए हरिद्वार जा रहे थे। जैसे ही यह लोग नावला कट के निकट पहुंचे तो पीछे से आ रहे एक डम्पर ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही तीन युवकों की मौक़े पर मौत हो गयी जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए। घटना की सुचना मिलते ही पुलिस मौक़े पर पहुंची और घायलों को आनन फानन मे बेगराजपुर मैडिकल कॉलेज मे इलाज के लिए भिजवाया वही मृतकों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक युवकों की पहचान 22 वर्षीय रोहित निवासी कस्बा निवाड़ी, 18 वर्षीय अजय निवासी पमनावली और 24 वर्षीय अनमोल निवासी मेरठ के रुप में हुई है।
इस मामले में एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि सोमवार सुबह थाना मंसूरपुर क्षेत्र में ट्रैक्टर ट्रॉली में बैठकर जा रहे कुछ व्यक्तियों को पीछे से आ रहे एक ट्रक द्वारा टक्कर मार दी। इस हादसे में 2 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई थी जबकि दर्जनों लोग घायल है। पुलिस ने उनको तुरंत अस्पताल में भिजवाया। वहीं उपचार के दौरान एक और व्यक्ति की मौत हो गई है तो इस मामले में कुल 3 व्यक्तियों की मौत हुई है। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और अग्रिम विधिक कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *