मुजफ्फरनगर में रिश्ते से नाखुश युवक ने अपनी मौसी के बेटे व उसकी पत्नी पर की फायरिंग, पड़ोसी को भी गोली मारकर किया घायल, भागते समय अपनी पत्नी व खुद को गोली मारी, दोनों की मौत

मुजफ्फरनगर। जनपद के मखियाली में अपनी शादी से नाखुश एक व्यक्ति ने पत्नी को गोली मारने के बाद खुदकुशी कर ली। इससे पहले उन्होंने शादी कराने वाले मौसेरे भाई की भी हत्या का प्रयास किया। इस दौरान एक पड़ोसी बीच में आया तो उस पर भी फायरिंग कर दी जो घायल हो गया। पुलिस ने दंपति के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए। दोनों के शव के पास से हथियार भी मिले हैं। भोपा के गादला में गांव मखियाली निवासी नसीम की शादी गाजियाबाद के लोनी निवासी तमन्ना के साथ 4 महीने पहले हुई थी। पुलिस के अनुसार नसीम और तमन्ना की शादी नसीम के मौसेरे भाई सद्दाम निवासी गादला ने कराई थी। शादी के बाद पति पत्नी एक दूसरे से खुश नहीं थे। दोनों के बीच आए दिन विवाद होता रहता था। अपनी शादी पर नाराजगी व्यक्त करते हुए नसीम ने गुरुवार को मौसेरे भाई सद्दाम को फोन किया था। उसने सद्दाम से कहा था कि उसने दोनों के बीच शादी करा कर गलत किया।

गांव के लोगों की मानें तो नसीम ने फोन पर शुक्रवार सुबह सद्दाम के घर आने की बात कही थी। शुक्रवार सुबह नसीम पत्नी तमन्ना को बाइक पर लेकर सद्दाम के घर थाना क्षेत्र भोपा के गांव गादला पहुंच गया। एसपी देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि नसीम ने गांव गादला पहुंचकर सद्दाम को आवाज दी। नसीम की आवाज सुनकर सद्दाम घर में छुप गया।

इसी दौरान एक अन्य पड़ोसी साबिर ने मामला जानना चाहा तो उस पर फायरिंग कर दी। गले में गोली लगने से साबिर घायल हो गया। इसके बाद मौके पर काफी लोग इकट्ठा हो गए तो नसीम उसकी पत्नी तमन्ना को बाइक पर बैठा कर जल्दी आओ और घर से थोड़ी दूर गली में पहुंचकर तमन्ना को गोली मार दी। उसके बाद नसीम ने गोली मारकर खुदकुशी कर ली। एसपी देहात ने बताया कि दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया पुलिस विस्तृत जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *