शहर में साफ सफाई को लेकर क्षेत्रों का चेयरमैन फात्मा रज़ा ने किया निरीक्षण, सफाई व्यवस्था को चुस्त दुरुस्त रखने के निर्देश दिए

बदायूं। मानसून को देखते हुए मंगलवार को शहर के मोहल्ला जवाहरपुरी, ब्रहामपुर इमली चौक स्थित क्षेत्रों में जाकर साफ-सफाई का चेयरमैन फात्मा रज़ा ने ईओ डा दीप कुमार वार्ष्णे के साथ दौरा कर वहां चल रहे सफाई कार्य का निरीक्षण किया। उन्होंने सफाई नायकों को साफ-सफाई बेहतर करने के निर्देश दिए कई जगह गंदगी देख चेयरमैन फात्मा रज़ा ने नाराज़गी व्यक्त की और साथ ही साफ सफाई बेहतर करने के कड़े निर्देश दिए। कहा नालों की सफाई जल्द पूर्ण की जाये साफ सफाई करने में न हो लापरवाही नियमित रूप से रोजाना सफाई कराई जाए। अगर सफाई न होने की शिकायत आई तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने सफाई नायकों को निर्देशित किया अपने अपने क्षेत्र को साफ रखना सफाई नायकों का काम है इसमें कोई भी ढिलाई ना बरती जाए अगर सफाई को लेकर कोई शिकायत आई तो उसकी जांच कर पूर्ण कार्यवाही की जाएगी गुणवत्ता के साथ साफ सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए सफाई कर्मियों को भी निर्देशित किया।

इस मौके पर ईओ डा दीप कुमार वार्ष्णे, सफाई नायक राजू, नाला सफाई गैंग प्रभारी सर्वर, सफाई निरीक्षक राजीव मालिक समेत पालिका कर्मचारी आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *