मुजफ्फरनगर में महिलाओं को लोन दिलाने के नाम पर ठगी, एसएसपी से की शिकायत

मुजफ्फरनगर। जिले में महिलाओं को लेन देने के एवज में एक युवक द्वारा धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। आरोप है कि आरोपी नबी हसन ने खुद को इंडियन बैंक का कर्मचारी बताकर महिलाओं को लोन दिलवाने का झांसा दिया और करीब 43 महिलाओं से लोन एक लाख का लोन दिलवाने के लिए 6 हजार रुपये वसूल लिए। देखते ही देखते सभी महिलाओं ने पैसे जमा कर दिए, मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब आरोपी नबी हसन मौके से अचानक गायब हो गया और एक भी महिला का लोन नहीं हुआ।

दरअसल पूरा मामला खादरवाला जोहड वाली गली का है, जहां पीड़ित महिला खुशनुदा पत्नी इरशाद अहमद ने आरोपी युवक नबी हसन निवासी कृष्णापुरी गली नंबर 2 पर आरोप लगाते हुए एसएसपी को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि आरोपी नबी हसन ने खुद को इंडियन बैंक का कर्मचारी बताकर महिलाओं को लोन दिलवाने का झांसा दिया और करीब 43 महिलाओं से लोन एक लाख का लोन दिलवाने के लिए 6 हजार रुपये वसूल लिए। देखते ही देखते सभी महिलाओं ने पैसे जमा कर दिए, मामले का खुलासा उस वक्त हुआ जब आरोपी नबी हसन मौके से अचानक गायब हो गया और एक भी महिला का लोन नहीं हुआ।

महिलाओं का आरोप है कि जब सभी महिलाएं आरोपी नबी के घर पहुंची तो उसके घरवालों ने किसी भी जानकारी देने से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि वह कई दिनों से फरार है उन्हें भी नहीं मालूम की वह कहा गया है। पीड़ित महिलाओं ने एसएसपी से कार्रवाई की मांग करते हुए कहा कि वह महिलाएं खुद को ठगा सा महसूस कर रही है, उक्त आरोपी नबी अहमद पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए, तकि वह किसी भी महिला के साथ ऐसी धोखाधड़ी ना कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *