बुलंदशहर में 15 दिन से दो कॉलोनियों की जलापूर्ति ठप, सैंकड़ों परिवार पानी को तरसे लोग

बुगरासी। कस्बे की दो कॉलोनियों के सैंकड़ों परिवार बीते एक पखवाड़े से पानी की बूंद-बूंद को तरस रहे हैं। तपती गर्मी में पानी न मिलने से बेहाल कस्बेवासियों ने कई बार मामले की नगर पंचायत में भी शिकायत की है। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही। परेशान कॉलोनीवासी दूसरे मौहल्लों और सड़क पर स्थित हैंड पम्प से बाल्टियों और बोतलों में पानी ढोने को मजबूर हैं।
कस्बे के दौलतपुर बस स्टैंड स्थित एहसान एनक्लेव और अशफ़ाक़ एनक्लेव में बीते करीब 15 दिनों से जलापूर्ति नहीं हो पा रही है। भीषण गर्मी में बेहाल लोग पानी की किल्लत से घरों के ज़रूरी काम के साथ पीने के पानी के लिये भी परेशान हैं। सैंकड़ों मीटर दूर सड़क पर लगे हैंडपम्प से बच्चे बोतल और बाल्टियों में पानी ढोने को मजबूर हैं। सैंकड़ों परिवारों में पानी नहीं पहुंचने से लोगों में हाहाकार मचा हुआ है। बताया जाता है कि जलापूर्ति की समस्या के लिये वार्ड सभासद से लेकर नगर पंचायत कार्यालय में कई बार शिकायत की जा चुकी है। लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। लोगों का कहना है कि अब मामले की डीएम और मुख्यमंत्री से शिकायत की जाएगी।

सबमर्सिबल खराब होने की वजह से जलापूर्ति की दिक्कत हो रही है। 1-2 दिन में सबमर्सिबल को ठीक कराकर जलापूर्ति सुचारू कर दी जाएगी।
मनोज यादव, अधिशासी अधिकारी, नगर पंचायत बुगरासी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *