अमित शाह की रैली में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पत्रकार के साथ की मारपीट, अस्पताल में भर्ती

रायबरेली। रायबरेली लोकसभा सीट में गृहमंत्री अमित शाह की रैली के दौरान एक पत्रकार के साथ मारपीट का मामला प्रकाश में आया है एक वैब पोर्टल से जुड़े पत्रकार राघव त्रिवेदी रायबरेली कर करने के लिए पहुंचे थे। उन्होंने आरोप लगाया की रैली के दौरान कुछ बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनके साथ मारपीट की फिलहाल उन्हें एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सोशल मीडिया साइट एक पर जारी किए गए वीडियो में राघव त्रिवेदी को देखा जा सकता है वह डर से करा रहे हैं उनका इलाज जारी है कांग्रेस नेभी एक एक ट्वीट के जरिए इस मामले को उठाया है कांग्रेस के आधिकारिक एक हैंडल में लिखा गया है यूपी के रायबरेली में अमित शाह की रैली थी यहां महिलाओं ने एक पत्रकार को बताया कि उन्हें पैसे देकर रैली में लाया गया है पत्रकार ने यह बात रिकॉर्ड कर ली। इसके बाद भाजपा के गुंडो ने पत्रकार को पकड़ लिया और उसे वीडियो डिलीट करने के लिए कहा। जब पत्रकार ने मना किया तो बीजेपी के गुंडो ने उसे अगवा कर लिया और फिर मंच के पीछे एक कमरे में ले जाकर बुरी तरह पीटा पत्रकार से रुपए भी छीन लिए गए बीजेपी के गुंडो ने हाल में अमेठी के कांग्रेस कार्यालय के बाहर खड़ी गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की थी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर हमला किया था यह घटनाएं बता रही है कि भाजपा के लोग सामने दिख रही हर से बोल गए हैं अब अन्य का अंत होने को है।

मीडिया से बात करते हुए स्थानीय मीडिया को राघव त्रिवेदी ने बताया कि उन्हें बहुत मारा है वह रिपोर्ट कर रहा था रैली चल रही थी लोग उठकर जाने लगे उन्होंने पूछ लिया कि आप लोग क्यों जा रहे हैं। वह कहने लगे की कैमरा बंद कर और फिर मारना शुरू कर दिया। राघव ने बताया कि वहां पुलिस मौजूद थी वह पुलिस से क्या तारा कि मुझे बचाइए मेरे पेट पर बहुत मारा है वह मुझे मुला कर रहे थे क्योंकि मैं दाढ़ी रखी हुई है। राघव ने बताया उन्होंने जा रही महिलाओं से पूछा कि वह वापस क्यों जा रही है महिलाओं का कहना था कि उन्हें कुछ नहीं पता होने पर ग्राम प्रधान ₹100 देकर लाया है।

माही कांग्रेस नेता भूपेश बघेल भी राघव त्रिवेदी को देखने के लिए अस्पताल पहुंचे मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि चुनाव के दौरान जब पत्रकार अपना कार्यक्रम कर करने आया है उसे पर आपके कार्यकर्ताओं द्वारा ऐसा हमला करना लोकतंत्र के लिए सही नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *