राजस्थान में रफ्तार का कहर,बेकाबू ट्रॉली ने वैन को मारी टक्कर,9 लोगों की मौत,एक घायल

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहां बेकाबू ट्रॉली ने एक वैन को टक्कर मार दी जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई।

बताया गया है कि वैन में 10 लोग सवार थे जिसमें से 9 की मौत हो गई है। सभी लोग एक शादी समारोह से लौट रहे थे।हादसा अकलेरा के समीप पंचोला गांव में हुआ जहां एक बेकाबू ट्रॉली ने एक वैन को टक्कर मार दी जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई। घटनास्थल पर पुलिस पहुंच गई है और घायल एक व्यक्ति को हॉस्पिटल में पहुंचाया गया है। हादसा इतना भयानक था कि वैन के परखच्चे उड़ गए और मौके पर चीख-पुकार मच गई।

वैन में सवार लोग मध्य प्रदेश के खिलचीपुर से शादी समारोह में भाग लेकर लौट रहे थे, दुर्घटना के बाद ट्रोले का ड्राइवर मौके से फरार हो गया था, जिसे बाद में हिरासत में ले लिया गया। ट्रोले की रफ्तार बहुत ज्‍यादा थी, जिसकी वजह से ड्राइवर कंट्रोल नहीं कर पाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रोले के ड्राइवर से पूछताछ शुरू कर दी है, ट्रोला हरियाणा नंबर का बताया जा रहा है। शवों को अकलेरा अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखा गया है, जहां पोस्‍टमार्टम होगा। इधर, अकलेरा पुलिस मौके पर मौजूद है। घटना के बारे में मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। परिजनों के पहुंचने के बाद मृतकों की पहचान हो पाएगी।

बागरी समाज के गोपाल ने बताया कि एमपी में जीरापुर में आयोजित शादी सम्मेलन में सभी लोग एक ओमनी में सवार होकर शामिल होने गए थे वहां से करीब रात को 12:00 बजे रवाना होकर अपने घर आ रहे थे इसी बीच अकलेरा पहुंचने वाले थे कि पचोला नेशनल हाईवे 52 पर एक कंटेनर से मोड पर टक्कर हो गई।

इस टक्कर में वाहनों के परखच्चे उड़ गए करीब 200 मीटर तक गाड़ी की घिसटती गई। इसकी सूचना मिलते ही घाटोली अकलेरा और अन्यथलों की पुलिस मौके पर पहुंची सभी लोगों के शव लेकर अकलेरा अस्पताल आई यहां मोर्चरी में रखवाए हैं । इस ओमनी वैन को ड्राइवर दीपक कुमार बागड़ी निवासी अकलेरा चल रहा था जो हादसे के दौरान फंसने से उसको ओमनी से बाहर मुश्किल से निकल गया । इस हादसे में मृत लोगों की उम्र करीब 20 से 27 के आसपास बताई गई है। घटना की जानकारी मिलते ही झालावाड़ एसपी रिचा तोमर और स्थानीय प्रशासन अस्पताल पहुंच गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *