बेटे की चाहत में पति ने पत्नी व दो मासूम बेटियों से किया किनारा, अब पुलिस से कार्रवाई की मांग

सहारनपुर। एक व्यक्ति ने बेटे की चाहत में अपनी पत्नी व दो बेटियों से किनारा कर लिया है। पत्नी का आरोप है कि शादी के बाद उसने दो बेटियों को जन्म दिया, बेटा ना होने की वजह से पति व ससुराल पक्ष के लोगों ने प्रताड़ित करना शुरु कर दिया और पति ने भी किसी दूसरी महिला के साथ संबंध स्थापित कर लिए है, जिसके बाद पति ने अपनी पत्नी व दो बेटियों को बेगाना कर दिया है।
मामला सहारनपुर के मौहल्ला इंद्रप्रस्थ कॉलोनी का है। जहां एक हस्ते खेलते परिवार की खुशियों को ग्रहण उस वक्त लगा जब एक शादीशुदा व्यक्ति की जिंदगी में एक महिला ने कदम रखा, और उस शख्स ने पत्नी के होते हुए किसी दूसरी महिला से संबंध स्थापित कर लिए। जिसका विरोध करने पर पत्नी को दो मासूम बेटियों समेत घर से निकाल दिया। अब लाचार पत्नी अपनी दोनों मासूम बेटियों के साथ किसी रहनुमा की तलाश में है। क्योंकि पति नीतिन ने पत्नी व दोनों मासूम बेटियों से किनारा कर लिया है। अब मीनाक्षी व उसकी बच्चियों को ससुराल पक्ष से भी धमकी मिल रही है।
क्या कहती है पीड़िता
लाचार मीनाक्षी पत्नी नीतिन का कहना है कि 5 फरवरी 2014 को उसका विवाह माता-पिता ने अपनी हैसियत के हिसाब से किया था, जिसके बाद उसने दो बेटियों को जन्म दिया। मीनाक्षी ने बताया कि उसके बाद पति व ससुराल पक्ष के लोग बेटा ना होने का ताना देकर प्रताड़ित करने लगे और एक दिन घर से निकाल दिया। लेकिन समाज व परिवार के लोगों ने पति-पत्नी के बीच सुलह करवा दी और साथ रहने लगे। जिंदगी हंसी खुशी चल रही थी, लेकिन उनकी खुशियों को उस समय आग लग गई जब उनके पति की जिंदगी में कोई दूसरी महिला ने एंट्री कर ली। उसके बाद नीतिन को ना तो अपनी बेटियों को होश है और ना ही पत्नी का खबर। होली के दिन पति-पत्नी के बीच रोज की तरह फिर से झगड़ा हुआ और मामला थाने तक जा पहुंचा, मीनाक्षा ने इस संबंध में मुकदमा भी दर्ज करवाया, लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई, पुलिस का कहना है कि उसका पति व उक्त महिला दोनों ही बालिग है वह इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं कर सकते। वहीं ससुराल पक्ष पीड़िता पर दबाव बना रहा है कि उनके बेटे को लाकर दे, क्योंकि मीनाक्षी का कहना है कि नीतिन होली के बाद से ना तो घर आया और ना ही अपनी पत्नी व बच्चों के पास पहुंचा। इस मामले में शनिवार को पीड़िता फिर से पुलिस के पास पहुंची और उचित कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *