मेरठ में डिग्री कॉलेज के प्रोफेसर की संदिग्ध मौत, घर में मिला शव,जांच में जुटी पुलिस

मेरठ। शहीद मंगल पांडे गर्ल्स डिग्री कॉलेज माधवपुरम के असिस्टेंट प्रोफेसर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मंगलवार को घर के बाथरूम में प्रोफेसर का शव पड़ा मिला। पुलिस बाथरूम में पैर फिसलने से मौत की आशंका जता रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच शुरू कर दी है।

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के माधवपुरम स्थित शहीद मंगल पांडे गर्ल्स डिग्री कॉलेज में बिहार के पटना निवासी डॉ. रंजन कुमार असिस्टेंट प्रोफेसर थे। वह कॉलेज के पीछे एक मकान में किराए पर अकेले रहते थे। दिन से रंजन कुमार को किसी ने नहीं देखा था तो मंगलवार को अनहोनी की आशंका पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। ब्रह्मपुरी पुलिस मौके पर पहुंची और सीढ़ी लगाकर मकान के छत पर पहुंची। वहां से पुलिस घर के अंदर गई तो बाथरूम में असिस्टेंट प्रोफेसर का शव पड़ा मिला।

शव की हालत देखकर पुलिस का अनुमान है कि तीन दिन पहले रंजन कुमार की मौत हुई। बाथरूम में पैर फिसलने से असिस्टेंट प्रोफेसर की मौत की आशंका जताई जा रही है। प्रोफेसर बाथरूम में उल्टे पड़े थे और माथे पर गहरी चोट लगी थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और उनके परिजनों को घटना की सूचना दे दी।

कॉलेज के प्रोफेसर्स का कहना है कि होली की तीन दिन की छुट्टी थी। 22 मार्च को कॉलेज का वार्षिक सम्मेलन था, जिसमें वे शामिल हुए थे। माना जा रहा है कि इसके बाद ही उनकी मौत हुई। पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाकर भी साक्ष्य जुटाए। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *