बिहार में पत्नी का गला रेत कर तीन बच्चों को उतार दिया मौत के घाट, खुद भी फंदा लगाकर की खुदकुशी,इलाके में सनसनी

खगड़िया। बिहार के खगड़िया जिला के मानसी थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना प्रकाश में आई है। यहां एक सिरफिरे ने बुधवार तड़के अपनी पत्नी और तीन बेटियों की गला रेतकर हत्या कर दी और खुद भी फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस पांचों शवों को बरामद कर मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एकनिया गांव निवासी मुन्ना यादव बुधवार सुबह तीन बजे अपने घर आया। इस दौरान उसका पत्नी से कुछ विवाद हुआ। इस पर उसने पहले अपनी पत्नी और फिर तीन बेटियों की गला रेतकर हत्या कर दी।

उसके दो बेटों ने किसी तरह भागकर जान बचाई। एक ही परिवार के 5 लोगों की हत्या की खबर से पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है।

मानसी के थाना प्रभारी शुभम पाण्डेय ने बताया की पत्नी और बेटियों की हत्या के बाद आरोपी मुन्ना ने खुद गले में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतकों में मुन्ना की पत्नी पूजा देवी, सुमन कुमारी (17), आंचल कुमारी (14) और रोशनी कुमारी (13) शामिल हैं।

मुन्ना यादव के दो पुत्र अंकित कुमार और आदित्य कुमार ने भागकर अपनी जान बचाई।

थाना प्रभारी ने बताया कि मुन्ना हत्या के एक मामले में आरोपी था और उसकी पत्नी उसे सरेंडर करने के लिए दबाव बना रही थी। बताया जाता है इसी से वह नाराज था।

घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने सभी शवो को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। फोरेंसिक जांच टीम को भी जांच के लिए बुलाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *