मुजफ्फरनगर में धूमधाम से मना संत रविदास का जन्मोत्सव, जिला प्रभारी सामोद कुमार ने संजीव बालियान के साथ पुष्पवर्षा कर शोभायात्रा का किया स्वागत

मुजफ्फरनगर। जनपद में महान संत रविदास जी की 647वीं जन्म जयंती धूमधाम से मनाई गई। इस अवसर पर पर शहर में संत रविदास की भव्य शोभायात्रा निकाली गई। जिसमें हजारों लोगों की भीड़ उमड़ी। शोभायात्रा के आयोजन को लेकर पुलिस प्रशासन भी सतर्क रहा। संत रविदास के अनुयायियेां ने जगह-जगह पुष्पवर्षा के साथ शोभायात्रा का स्वागत किया। इस दौरान कई भव्य झांकियां आकर्षण का केंद्र बनीं रहीं। इन झाकियों के माध्यम से संव रविदास के अनेक प्रेरक सामाजिक संदेशों को लोगों तक पहुंचाकर ईमानदारी से अपने कर्म करने का आह्वान किया। इस अवसर पर मुजफ्फरनगर के भाजपा जिला कार्यालय प्रभारी सामोद कुमार शोभायात्रा में पहुंचे जहा उन्होंने मंत्री संजीव बालियान से मुलाकात की और पुष्पवर्षा के साथ शोभायात्रा का स्वागत किया।

इस दौरान मंत्री संजीव बालियान ने कहा कि हम सभी को संत शिरोमणि रविदास जी महाराज के पद चिह्नों पर चलना चाहिए। उनके आदर्शों को अपने जीवन में आत्मसात करना चाहिए। यदि हम संत की जीवन शैली को अपने व्यक्तित्व में अपनाएं तो हमारा जीवन सफल हो जाएगा।

इस दौरान यात्रा संयोजक एवं भाजपा नेता पूर्व जिला अध्यक्ष रेलवे बोर्ड समिति के सदस्य राजकुमार सिद्धार्थ, अनुसूचित जाति मोर्चे के जिला अध्यक्ष अजय सागर,जावेद चौधरी, राजीव कुमार, सतीश कुमार, संजय जानिया, रजनीश गौतम, सौरभ कुमार सहित हजारों लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *