नोएडा में दबंगों का आंतक: तालिबानी अंदाज में डिलीवरी बॉय को अर्धनग्न कर पीटा, वीडियो वायरल

नोएडा। नोएडा में जंगल राज का एक नजारा खुलकर सामने आया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो में सुरक्षित शहर माने जाने वाले नोएडा में  दबंगों ने एक बार फिर अपनी दबंगई दिखाई है। डिलीवरी ब्वाय को पहले नंगा कर पीटा और समाज में भय दिखाने के लिए इसका वीडियो भी बनाया। यही नहीं 12 दिन बाद खुद ही वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित कर दिया। कोतवाली सेक्टर-113 पुलिस ने मामले में नौ फरवरी की घटना के बाद तीन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। सोशल मीडिया पर वीडियो प्रसारित होने के बाद अब जिम्मेदार अधिकारी लकीर पीटते नजर आ रहे हैं।

आपरको बता दें कि जिला शाहजहांपुर के गांव बाराकला के अभय प्रताप कोतवाली सेक्टर-113 क्षेत्र के गांव पर्थला में रहता है। वह यहां रहकर डिलीवरी ब्वाय का काम करता है। अभय प्रताप का कहना है कि उसके पड़ोस में जिला मैनपुरी के मोहित चौहान, दीपांशु और ऋतिक रहते थे। करीब एक वर्ष पहले अभय प्रताप की मोहित चौहान से मामूली बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। तब से आरोपित उससे रंजिश मानने लगा था।

पीड़ित ने बताया कि 9 फरवरी को ऋतिक ने फोन करके घर के बाहर बुलाया। इसके बाद कार में जबरन बैठाकर एक अर्धनिर्मित प्लाट में ले गए। आरोप है कि यहां तीनों आरोपितों ने पहले उसके कपड़े उतारे और पीटना शुरू कर दिया। गाली-गलौज करते हुए आरोपितों ने लात-घूंसों के अलावा जो हाथ में आया, उससे पीटा। चौथे युवक ने मोबाइल से पिटाई के कई वीडियो बनाए। इस दौरान अभय आरोपियों के सामने हाथ जोड़ते हुए गिड़गिड़ाया, लेकिन आरोपी तालिबानी अंदाज में पीटते रहे। आरोपी बेहोश होने तक अभय को पीटते रहे। बाद में उसे मरा हुआ समझकर छोड़कर भाग गए। स्थानीय लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया और स्वजन को सूचना दी। अभय के पिता ने बताया कि उसे दो दिन बाद होश आया। आरोप है कि इसके संबंध में पुलिस को लिखित शिकायत दी, लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई।

पुलिस उपायुक्त जोन प्रथम विद्यासागर मिश्रा का कहना है कि वादी और प्रतिवादी दोनों आपस में परिचित हैं। मारपीट की घटना 9 फरवरी की है। इसके संबंध में तीन युवकों के खिलाफ एनसीआर दर्ज है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *