ग्रेटर नोएडा में फेल होने के डर से 12वीं के छात्र ने 21वीं मंजिल से कूदकर दी जान

ग्रेटर नोएडा। ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहने वाले एक 12वीं के छात्र ने पेपर देने के बाद शाम के वक्त हाइराइज सोसाइटी की 21वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। शुरुआती जांच में पता चला है कि छात्र को फेल होने का डर सता रहा था।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट की महागुन मायवुड सोसाइटी में एक 19 साल के छात्र ने 21वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली।

सोसाइटी वासियों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की महागुन सोसाइटी में श्शेन्दू मिश्रा टावर-4 में अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनका बेटा अद्वित मिश्रा इस बार 12वीं कक्षा में था। गुरुवार को अद्वित इंग्लिश कोर का एग्जाम देकर आया था। पिछले साल 12वीं में अद्वित फेल हो गया था, जिसके कारण इस बार दोबारा से वह 12वीं की परीक्षा दे रहा था।

बताया जा रहा है कि इस बार भी उसकी तैयारी अच्छी नहीं थी, इस कारण वह एग्जाम से पहले बहुत तनाव में था। गुरुवार को वह एग्जाम देकर आया और घर पहुंचकर शाम को करीब 4:30 बजे अचानक से 21वीं मंजिल पर गया। वहां करीब 20 मिनट तक इधर-उधर टहलता रहा। इसके बाद उसने वहां से कूदकर आत्महत्या कर ली।

अद्वित अपने मां-बाप का इकलौता बच्चा था। बिसरख थाना प्रभारी अरविंद कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में एग्जाम का तनाव और अच्छी तैयारी न होने से आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *