मथुरा में एक्सप्रेस-वे पर लूटपाट करने वाले गिरोह से पुलिस की मुठभेड़ में  सात गिरफ्तार

मथुरा। जिले की थाना मांट, थाना सुरीर, जमुनापार सहित एसओजी टीम की मुठभेड़ मंगलवार सुबह यमुना एक्सप्रेस-वे पर माइल स्टोन 101 पर बदमाशों से हो गई, जिसमें दोनों तरफ से हुई फायरिंग में तीन बदमाश घायल हो गए तथा चार बदमाशों को पुलिस ने मौके से पकड़ लिया। घायल तीनों बदमाशों को पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पकड़े गए बदमाश यमुना एक्सप्रेस-वे पर चलते वाहनों के ऊपर पथराव करके लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे। यात्रियों से लूटा गया समान भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिगुण बिसेन ने बताया कि मंगलवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे थाना माट,थाना सुरीर थाना जमुनापार और एसओजी की संयुक्त टीम की बदमाशों से माइल स्टोन 101 के पास सर्विस रोड पर मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से हुई फायरिंग में राहुल पुत्र विशंभर निवासी सामोली थाना सुरीर, बोसू पुत्र सलीम निवासी मिडाकुर थाना मलपुरा आगरा, जल सिंह पुत्र समय सिंह निवासी सकराया थाना जैंत गोली लगने से घायल हो गए।

इसके अलावा मौके से लुच्चा बाज उर्फ फिरोज पुत्र ब्रजेश उर्फ ललुआ बाज निवासी सामोली, सुरीर, पुच्ची उर्फ सुलेमान पुत्र सलीम निवासी आगरा, अशफाक पुत्र पप्पू व अजय पुत्र पप्पू निवासी राया को पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया।

एसपी ग्रामीण ने बताया कि इसी गिरोह ने 29 मई, 2023 को सुरीर थाना क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस-वे के किलोमीटर संख्या 89 पर लूट की घटना को अंजाम दिया था। एक जून को थाना जमुनापार क्षेत्र में लूट की थी। बदमाशों से दो सोने की अंगूठी, पांच हजार रुपये, माइल स्टोन-107 पर हुई लूट की घटना के दस हजार रुपये, एक लैपटॉप, एटीएम, आधार कार्ड आदि बरामद किया गया है। घटना स्थल से चार तमंचा, कारतूस और खोखा भी मिले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *