नोएडा में धुएं में दम घुटने से बुजुर्ग की मौत, पुलिस और फोरेंसिक टीम ने की जांच

नोएडा। नोएडा के सेक्टर 122 के एक कमरे में एक बुजुर्ग की लाश मिली है। परिवार के लोग जब बुजुर्ग के कमरे में गए तो उन्‍हें मृत पाया। उन्‍होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची सेक्टर 113 थाना पुलिस और फॉरेंसिक की टीम ने शव को कब्जे में लेकर जांच-पड़ताल की।

थाना प्रभारी ने बताया कि डायल-112 के जरिए सूचना मिली कि सेक्टर-122 के डी ब्लॉक में कमरे में आग लगने की वजह से एक वृद्ध व्यक्ति की मौत हो गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। उन्होंने बताया कि मूल रूप से कोलकाता निवासी 70 वर्षीय विप्लव कुमार मित्रा अपने दो बेटों के साथ सेक्टर-122 के डी ब्लॉक में रहते थे। बुधवार की सुबह उनकी पत्‍नी जब उनके कमरे में पहुंची तो कमरे का कुछ सामान जला हुआ था और विपुल कुमार मित्रा बिस्तर पर मृत अवस्था में पड़े हुए थे।

थाना प्रभारी ने बताया कि विप्लव काफी समय से बीमार थे। वह घर में बने सर्वेंट रूम में रह रहे थे। यह कमरा घर में बाहर की तरफ बना हुआ है। शुरुआती जांच में पता चला कि मंगलवार की देर रात को किसी वजह से कमरे में रखे सामान में आग लग गई, जिसका धुआं पूरे कमरे में भर गया और दम घुटने से बुजुर्ग की रात को मौत हो गई। घटना के समय परिवार के अन्य लोग घर में सोए हुए थे। मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य एकत्रित किए हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *