दीपिका पादुकोण ने पति रणवीर सिंह के लिए शेयर किया मीम, हुआ वायरल

मुंबई। बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हमेशा ही चर्चा में रहते हैं। ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन दोनों ही जगहों पर उनकी केमिस्ट्री चर्चा का विषय बनी रहती है। दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे की पोस्ट पर बेबाकी से कमेंट करते नजर आ रहे हैं। साथ ही ये दोनों अक्सर पब्लिक प्लेस पर भी एक-दूसरे पर प्यार बरसाते नजर आते हैं। हाल ही में दीपिका ने रणवीर सिंह को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर टैग करके और एक मीम शेयर कर उन्हें ट्रोल किया।

दीपिका के शेयर किए गए मीम में एक शख्स पेड़ खरीदता नजर आ रहा है और दूसरा शख्स उसे यह कहते हुए रोकने की कोशिश करता है कि हमारे पास बहुत सारे पेड़ हैं। इस मीम को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए दीपिका ने रणवीर सिंह को टैग किया। अब फैंस इस बात को लेकर उत्सुक हैं कि रणवीर इस पर क्या रिएक्ट करेंगे।

रणवीर-दीपिका के रिश्ते की शुरुआत फिल्म ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’ के दौरान हुई थी। वर्ष 2018 में दोनों का रिश्ता शादी में बदल गया। दीपिका ने एक इंटरव्यू में अपने पति रणवीर सिंह की खूब तारीफ की। इस बीच, दीपिका फिलहाल अपनी आने वाली फिल्मों ‘प्रोजेक्ट के’ और ‘फाइटर’ में व्यस्त हैं। इससे पहले दीपिका ने शाहरुख और जॉन के साथ फिल्म ‘पठान’ में काम किया था। फिल्म ‘पठान’ वर्ष 2023 की अब तक की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बन गई है। ऐसी भी अफवाहें हैं कि अभिनेत्री शाहरुख खान की बहुचर्चित फिल्म ‘जवान’ में एक कैमियो में नजर आएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *