मुजफ्फरनगर में शराब पीने से मना करने पर बुजुर्ग की पीटकर हत्या, एक गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में सोमवार की रात घर के पास शराब पीने को लेकर मना करने पर शराबियों ने एक 70 वर्षीय व्यक्ति की डंडों से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि मीरापुर थाना क्षेत्र केथोड़ा गांव में कल रात एक 70 वर्षीय व्यक्ति कासिम के घर के पास गांव के ही आबाद ,सुक्का,जावेद ,मोहसिन और शौकीन शराब पी रहे थे। जिसके चलते बुजुर्ग व्यक्ति कासिम के बेटे आमिर ने जब उन्हें ऐसा करने से रोका तो शराबियों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जिसपर बुजुर्ग कासिम अपने बेटे को छुड़ाने के लिए पहुँचा तो आरोपियों ने डंडे से पीट-पीटकर 70 वार्षिक बुजुर्ग कासिम को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। जिसके बाद घायल कासिम को जब अस्पताल ले जाया गया तो वहां उपचार के दौरान उसकी दर्दनाक मौत हो गई। इसी दौरान सभी आरोपीय घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए थे। बुजुर्ग की हत्या की सूचना पर आलाधिकारी तुरंत पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया तो वहीं मौके से पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

एसपी ग्रामीण अतुल कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि कल मीरापुर थाना क्षेत्र के कैथोड़ा गांव में एक वृद्ध व्यक्ति जिसकी उम्र 70 साल है अपने बेटे के साथ जा रहे थे तो रास्ते में कुछ लोग बैठे हुए थे उनके साथ उनकी कहासुनी हुई उन लोगों ने लाठी डंडे से प्रहार किया जिसमें जो 70 साल के वृद्ध व्यक्ति थे उन्हें चोट लगी है, उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाया गया। जहा उपचार के दौरान उस वृद्ध व्यक्ति की मौत हो गई है। घटना में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। और 1 अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया है। शेष अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहे हैं। शीघ्र ही शेष अभियुक्तों की भी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

वही मृतक व्यक्ति के भाई शमशेर अली ने बताया कि ये मेरा भाई है उसके यहां भैंस बिया रही थी तो घेर के पास वह बैठे हुए शराब पी रहे थे, जिस पर मेरे भतीजे ने कहा कि तुम ऐसी बदतमीजी क्यों कर रहे हो तो उसके साथ मारपीट की एवं मोहल्ले वालों ने जब शोर मचाया कि ऐसे-ऐसे आमिर कों पिट दिया तो मेरे भाई आमिर के पिता जब छुटाने गए तो उन पर लठ बजाया गया। जिससे उसके नाक कान से खून आया। जिसमें उन्हें अस्पताल में ले जाया गया जहा उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *