नोएडा विधायक पंकज सिंह को कानपुर की जिम्मेदारी, प्रमोद गुप्ता को गौतमबुद्ध नगर का बनाया गया प्रभारी

नोएडा। भाजपा ने मिशन 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर फेरबदल और जिम्मेदारियां तय करना शुरू कर दिया है। लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल के बीच भाजपा ने नोएडा विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के विधायक पंकज सिंह को बड़ी जिम्मेदारी देते हुए कानपुर जिले का प्रभारी बनाया है।

प्रदेश भाजपा ने 98 संगठनात्मक प्रभारियों तथा 6 संगठनात्मक क्षेत्र के प्रभारी बदल डाले हैं। यूपी की राजधानी लखनऊ में भाजपा मुख्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह की देखरेख में प्रदेश के सभी जिलाध्यक्षों और पार्टी पदाधिकारियों की अहम बैठक हुई।

बैठक में 98 जिला संगठनात्मक प्रभारी तथा 6 संगठनात्मक क्षेत्र के प्रभारी बदले गए हैं। आपको बता दें कि नोएडा विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के विधायक पंकज सिंह को कानपुर में अहम जिम्मेदारी दी गई है। उन्हें कानपुर उत्तर व दक्षिण का प्रभारी बनाया गया है।

वहीं, गौतमबुद्धनगर के एक और भाजपा नेता एमएलसी श्रीचंद शर्मा को अलीगढ़ महानगर का प्रभारी बनाया गया है। भाजपा ने संगठनात्मक स्तर पर किए गए बदलावों के तहत नोएडा और गौतमबुद्धनगर के प्रभारी भी बदले हैं। नोएडा का प्रभारी कांता कर्दम को बनाया गया है, जबकि गौतमबुद्धनगर जिले का प्रभारी प्रमोद गुप्ता को बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *