‘बिग बॉस 17’: अनुराग ने सलमान खान पर उनकी ‘ब्रोसेना’ का मजाक उड़ाने का लगाया आरोप

मुंबई। बिग बॉस 17′ के नवीनतम एपिसोड में अनुराग डोभाल को यह कहते हुए देखा गया कि बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने यूट्यूबर के फैनबेस ‘ब्रोसेना’ का मजाक उड़ाया है।

यह सब तब हुआ जब अनुराग की अरुण महाशेट्टी और अभिषेक कुमार से बड़ी लड़ाई हो गई। जिसके बाद उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाया गया। उन्होंने कहा कि उन्हें शो में बने रहने में कठिनाई हो रही है और वह स्वैच्छिक रूप से बाहर निकलना चाहते हैं।

उन्‍होंने कहा, मैं बहुत परेशान महसूस कर रहा हूं। मुझे नहीं पता कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा, जिस पर बिग बॉस ने सवाल किया: “क्या आपको वास्तव में मनोचिकित्सक की आवश्यकता है या सिर्फ इसलिए कि विक्की भैया ने आपको बताया है, इसलिए आप पूछ रहे हैं? मैं आपसे इसलिए पूछ रहा हूं क्योंकि आपका मानसिक स्वास्थ्य हमारी प्राथमिकता है। जिस क्षण मनोचिकित्सक को लगेगा कि आपको इसकी आवश्यकता है, हम उन्‍हें आपके पास भेज देंगे।”

शो में बाबू भैया कहे जाने वाले अनुराग ने कहा कि वह निराश महसूस कर रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि वह शो के होस्ट सलमान खान द्वारा उनके यूट्यूब समुदाय और ब्रोसेना के बारे में बोलने से नाखुश हैं।

इसके बाद बिग बॉस की आवाज यह कहते हुए सुनाई दी कि वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान सलमान का फीडबैक शो का नहीं बल्कि दर्शकों का है। हालांकि, अनुराग यह कहते रहे कि हर हफ्ते उनकी ब्रोसेना का जिक्र किया जाना उन्हें दुखी करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *