गाजियाबाद में दिनदहाड़े पेट्रोल पंप कर्मियों से बदमाशों ने लूटे 9.56 लाख

गाजियाबाद। गाजियाबाद के इंदिरापुरम क्षेत्र में बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मचारियों से मंगलवार को दिनदहाड़े 9.56 लाख रुपए लूट लिए। वो कैश जमा करने के लिए बैंक जा रहे थे। बैंक के बाहर बदमाश बाइक पर आए और रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए।

डीसीपी शुभम पटेल मौके पर पहुंच गए हैं। वे पीड़ित से बातचीत कर रहे हैं। वहीं, पुलिस की एक टीम घटनास्थल के आसपास सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कर रही है।

दरअसल, इंदिरापुरम क्षेत्र में काला पत्थर के पास पेट्रोल पंप है। यहां तैनात कर्मचारी अजब सिंह सोमवार का कैश एक बैग में रखकर उसे स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में जमा कराने जा रहा था। नीति खंड चौकी क्षेत्र में बैंक है। जैसे ही वो बैंक के सामने पहुंचा तो एक बाइक पर कुछ बदमाश आए। वो नकाबपोश थे। उन्होंने गन पॉइंट पर अजब सिंह को कब्जे में लिया और बैग छीनकर बड़े आराम से भाग निकले।

पीड़ित कर्मचारी ने शोर मचाया, तब तक बदमाश जा चुके थे। बैंककर्मी अजब सिंह ने बताया कि बैग में 9 लाख 56 हजार 580 रुपए रखे हुए थे। मैं गाड़ी से उतरा ही था। तभी बाइक सवार दो बदमाश आए और झपट्टा मारकर बैग छीनकर ले गए। अजब सिंह के साथ पेट्रोल पंप के दूसरे कर्मचारी दीपक कुमार भी साथ थे।

उन्होंने बताया कि हम बाइक से बैंक जा रहे थे। बैंक के बाहर बाइक खड़ी कर रहे थे। तभी एक बाइक सवार बदमाश आए और बैग लूट कर फरार हो गए हैं।

इस मामले में पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है और पुलिस ने अपनी आठ टीमें लगाई हैं। जो इस घटना में शामिल बदमाशों को पकड़ने का काम करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *