दबंगों की फायरिंग में कार सवार दुकानदार बाल-बाल बचा 

 एक आरोपी काे पुलिस ने लिया हिरासत में 

 आरोपियों की तलाश में पुलिस दे रही दबिशें 

हाथरस।हसायन कोतवाली क्षेत्र के नगला उदइया पर आधा दर्जन से अधिक बाइक सवारों पर कार सवारों पर फायरिंग करने का आरोप। कार  क्षतिग्रस्त हुई है।कार सवारों का कहना है कि वह बाल बाल बचे हैं। एसओ ने बताया कि इनमें आपस में झगड़ा चल रहा कोई फायरिंग नहीं हुई है।मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

हसायन थाना क्षेत्र के बरसामई का रहने वाला युवक रवि ब्रहस्पतिवार की देर रात पुरदिल नगर से नगला उदइया दो लोगों को अपनी कार से छोड़ने आया था।जब वह नगला उदइया के पास पहुंच कर दो लोगों को उतर कर गाड़ी मोड़ रहा था तभी चार बाईकों पर सवार होकर आए 5-6 लोगों ने उसकी  कार पर फायरिंग करना शुरू कर दिया।हंगामा होते देख मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।इस बीच लोगों को आता देख हमलावर फरार हो गए।मौके पर पुलिस भी पहुंची और जांच पड़ताल की।

गांव बरसामई में के रहने वाले रवि कुमार ने बताया कि वह रात को पुरदिलनगर से अपनी दुकान बंद कर आ रहा था दो लोग उसके साथ थे उन्हें जैसे ही यहां उतारा पीछे से बाइकों से आए लोगों ने गोली मारी।3 गोलियां उसकी कार में लगी।जब वह कार से बाहर नहीं निकला तो लाठी डंडों से कार के शीशे तोड़ दिए।उसका कहना है की हमले में वह बाल-बाल बचा है। वह हमलावरों के नाम भी बता रहा है।उसने पुलिस को सूचना दी थी पुलिस भी मौके पर पहुंची उसका कहना है कि पुलिस लोगों को पकड़ने के लिए दबिश देने गई है।

हसायन कोतवाली प्रभारी धीरज गौतम ने बताया कि इन लोगों के बीच आपसी झगड़ा है।पुरदिलनगर में किसी दुकान को लेकर आपसी विवाद चल रहा है उसी का झगड़ा है।कोई फायरिंग नहीं हुई 5-6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। एक व्यक्ति को हिरासत में भी लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *