नोएडा पुलिस ने तूफानी गैंग के 4 सदस्यों को गिरफ्तार किया

नई दिल्ली। नोएडा पुलिस तूफानी गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है। गैंग के सदस्य एक्सप्रेसवे, राजमार्ग और विभिन्न क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी से बैटरी चोरी करने में शामिल थे। नोएडा पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।

पुलिस आरोपियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट लगाने पर विचार कर रही है। अधिकारी ने बताया कि यह गैंग 150 से अधिक मामलों में शामिल है। 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 54 बैटरी, तीन चाकू, एक देसी पिस्तौल, दो जिंदा कारतूस, एक मिनी ट्रक, एक ई-रिक्शा और एक इलेक्ट्रिक स्कूटर बरामद किया है।

आरोपियों की पहचान राज कुमार, तूफानी गुप्ता, संदीप गैंसला और राम सिंह के रूप में हुई है। उन्हें नोएडा के सेक्टर 96 के आसपास से गिरफ्तार किया गया है।

अधिकारी ने कहा कि वे सीसीटीवी कैमरों से बैटरियां चुराते थे और उन्हें बहुत कम कीमत पर कबाड़ी को बेच देते थे। दिन के समय वे उस क्षेत्र की टोह लेते थे और उन सीसीटीवी की पहचान करते थे जिन्हें वे बाद में रात के दौरान बैटरी चोरी के लिए निशाना बनाते थे। 

अधिकारी ने कहा कि आरोपी अब तक लगभग 150 से अधिक बैटरी चोरी में शामिल रहे हैं। संबंधित शिकायतें नोएडा के विभिन्न पुलिस स्टेशनों में दर्ज की गई हैं। उन्होंने बैटरियां चुराने और उन्हें स्क्रैप डीलरों को बेचने के लिए जमा करने के अवसरों का लाभ उठाया। हम उनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट लगाने पर विचार कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *