ईमानदारी से चुनाव कराने पर अधिकारियों के तबादले कर रही बीजेपी सरकारः हरेंद्र मलिक 

मुज़फ्फरनगर। सपा के बूथ कमेटी गठन अभियान के अंतर्गत सपा राष्ट्रीय महासचिव हरेंद्र मलिक के आवास पर आयोजित चरथावल विधानसभा के सदर ब्लॉक के कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों की मीटिंग को संबोधित करते हुए सपा राष्ट्रीय महासचिव व लोकसभा प्रभारी पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक ने कहा की सपा की मजबूत बूथ कमेटी ही लोकसभा चुनाव जिताने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। पूर्व सांसद ने बीजेपी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा ईमानदारी से चुनाव कराने पर अधिकारियों के तबादले कर रही बीजेपी सरकार सपा राष्ट्रीय महासचिव हरेन्द्र मलिक ने कहा कि लोकसभा क्षेत्र के प्रत्येक बूथ पर सपा के साथ प्रत्येक जाति वर्ग के जिम्मेदार व मेहनती कार्यकर्ता लगातार जुड़ रहे हैं। मजबूत बूथ कमेटी गठन के लिए वह तथा समाजवादी पार्टी के सभी नेता कार्यकर्ता प्रत्येक गांव में बूथ पर पहुंच रहे हैं यही मजबूत बूथ कमेटी भाजपा सरकार की विफलताओं की पोल खोलने के साथ सपा को चुनाव में जीत दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी।

 एक और जहां देशभर में एक बड़ा गठबंधन बनने की कगार पर है तो वहीं अब क्षेत्र में लोकसभा के उम्मीदवारों ने अपनी मेहनत तेज कर दी है। उसी क्रम में मुजफ्फरनगर से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक ने आज थाना नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित अपने आवास पर बूथ अध्यक्षों के साथ एक बैठक कर क्षेत्र में जी-जान से जुट जाने का मंत्र दिया। वहीं पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक ने कहा कि कल से पब्लिक के बीच में जाकर तैयारी शुरू कर दी। हमारी पार्टी ने जो दायत्व हमें दिया है उसका निर्वहन कर रहे हैं। हरेंद्र मलिक ने कहा कि पार्टी की सबसे पहली जरूरत है कि सब की वोट बने और प्रदेश का हर बूथ स्तर पर पार्टी मजबूत बने। उसी को लेकर बूथ गठन की प्रक्रिया शुरू की गई है। उन्होंने मुजफ्फरनगर के मंत्रियों पर शहर के कुछ उद्योगपतियों को अंबानी और अडानी बनाने की बात कही। उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि आप बिजली विभाग में जाइए लेबर विभाग में जाइए या फिर जीएसटी डिपार्टमेंट में जाइए पता लगता है कि कुछ उद्योगपति ऐसा है जो कानून से ऊपर हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि अभी शहर में एक अग्नि कांड हुआ जिसमें पेपर मिल में लगभग करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ इसको लेकर सबसे पहले चरथावल से सपा विधायक पंकज मलिक ने असेंबली में यह मामला उठाया था कि मुजफ्फरनगर में बड़े पेपर मिल है और वहां फायर सेफ्टी की कोई व्यवस्था नहीं है। उन्होंने कहा कि सरकार यदि एक फायर स्टेशन औद्योगिक क्षेत्र में बना दे तो इतना बड़ा नुकसान ना होता कहा कि यह राष्ट्र का नुकसान है यह एक व्यक्ति का नहीं राष्ट्र का नुकसान है।

हरेंद्र मलिक ने कहा कि मैंने बहू बेटियों की बात कही है ओके की साक्षी मलिक पहलवान है कहा यदि मैं साक्षी नाम लेता तो लोग समझते के साक्षी मलिक की हत्या की बात कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि साक्षी के साथ जो हुआ उसी से भी इतने ही दुखी हैं परंतु जहां नियम तोड़कर एक सजा देने का प्रावधान है उसके भी हम खिलाफ है। हां कहां कि हम पुलिस कस्टडी में हुई हत्याओं के भी खिलाफ है। बुलंदशहर में मारे गए इंस्पेक्टर सुबोध की हत्या के भी खिलाफ है। उन्होंने कहा कि हम उनके पक्ष में नहीं है लेकिन हम तरीके के खिलाफ हैं उन्होंने कहा कि आप सजा दीजिए फ़ास्टट्रैक कोर्ट बनाइए यदि सरकार आरोपियों को सजा देगी तो साक्षी जैसी छोटी बेटियों को अपनी जान नहीं खोनी पड़ेगी।

सपा के राष्ट्रीय महासचिव हरेंद्र मलिक ने बीजेपी की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि यदि चरथावल विधानसभा चुनाव में ठप्पेबाजी नहीं करा सके तो एसएसपी मुजफ्फरनगर के तत्कालीन अभिषेक यादव का ट्रांसफर कर दिया। आरोप लगाया कि एसएसपी विनय जायसवाल और डीएम चंद्र भूषण सिंह खतौली उपचुनाव कैप्चर नहीं कर पाए तो उनका भी तबादला कर दिया। भारतीय जनता पार्टी की सरकार अधिकारियों पर अनावश्यक रूप से दबाव बना रहे हैं।

पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक ने कहा कि बीजेपी की सरकार पूर्व लोक सेवकों को रातों-रात बुला करके इलेक्शन कमीशन आयुक्त बना रही हैं। देश और प्रदेश में बीजेपी कि सरकार होने के बावजूद भी नगर निकाय चुनाव में बीजेपी के नेताओं ने नारा दिया था कि यदि नगर पालिका में तीसरे इंजन मतलब बीजेपी की सरकार बनेगी तो क्षेत्र में चहुंमुखी विकास होगा। उस पर चुटकी लेते हुए सपा राष्ट्रीय महासचिव हरेंद्र मलिक ने कहा इंजन यहां काबाड़ियों में मिलते है कोई कितने भी ले जाओ गठबंधन पर बोलते हुए सपा राष्ट्रीय महासचिव ने कहा कि गठबंधन बनना तय है और गठबंधन में दल बढ़ेंगे या नहीं यह शीर्ष नेतृत्व का काम है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *